मुलायम बोले झगडा खत्म, अखिलेश ही सीएम होंगे.

Publsihed: 09.Jan.2017, 23:04

समाजवादी पार्टी का झगडा खत्म होता दिखाई दे रहा है. इंडियागेटन्यूज डाट काम ने रविवार रात ही खबर दी थी कि लखनऊ में पार्टी दफतर में ताला लगाने के बाद दिल्ली पहुंचे मुलायम सिंह नरम पड गए हैं. हालांकि आज दोनो पक्षो ने चुनाव आयोग जा कर चुनाव निशान पर दावा पेश किया, लेकिन वापस लखनऊ पहुंच कर मुलायम सिंह ने तीन बाते स्पष्ट कर दी, जिस से साफ हो गया कि पार्टी नहीं टूट रही.

http://indiagatenews.com/mulayam-became-little-bit-soft

मुलायम सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे. पार्टी नहीं टूट रही और वह जल्द ही उम्मींदवारो के पक्ष में प्रचार करने निकल रहे हैं. कल लखनऊ मे पार्टी कार्यलय में अपना ताला जड कर दिल्ली पहुंचे मुलायम सिंह यादव कुछ नरम दिखाई दिए थे. मुलायम सिंह ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री.

मुलायम सिंह ने दिल्ली आने से पहले सपा कार्यालय के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में ताला लगवा दिया था  .इतना ही नहीं मुलायम ने  राष्ट्रीय अध्यक्ष के कमरे से अखिलेश यादव की नेम प्लेट हटाकर खुद की लगवा दी और  प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की भी नेम प्लेट भी उखाड़कर शिवपाल यादव की तख्ती टांगवा दी.इसके साथ ही मुलायम ने सभी कमरों में ताला लगवा दिया था और अपने ओएसडी सहित वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को आदेश दिया है कि बिना उनके आदेश के कोई भी ताला नहीं खोला जाएगा. हालांकि उन के दिल्ली आते ही अखिलेश के आदमियो ने मुलायम के कमरे को छोड कर बाकी सारे कमरो के ताले खोल कर फिर से कब्जा कर लिया था. 

आपकी प्रतिक्रिया