Video

तुर्कों,मुगलों से हार के बावजूद हिन्दुओं ने धर्म कैसे बचाया ajaysetia 27.Nov.2017, 20:58

नई दिल्ली | तुर्कों ,अफगानियों और मुगलों से हिन्दू राजाओंए हार के बावजूद हिन्दूओं ने नम की रक्षा की, अलबत्ता हिन्दूए देवताओं की मूर्तियों की भी रक्षा की | अंग्रेजों के लिखे इतिहास और नेहरू की छत्रछाया में वामपंथियों की और से लिखे गए भारत के इतिहास को क्या नए सिरे से लिखने की जरुरत है | इस विषय पर शनिवार 25 नवम्बर को नवगठित मंच जिज्ञासा की और से एक गोष्ठी रखी गई थी | जिस में इतिहासकार मीनाक्षी जैन ने शोध पर आधारित अपना वक्तव्य रखा, जिस पर उन से स्प्श्तिकर्ण भी मांगे गए | संलग्न वीडियों हिन्दूओं की और से धर्म रक्षा के लिए किए गए प्रयासों का शोध पर आधारित खुलासा | 

मनमोहन वैद्य ने आरक्षण का विरोध नहीं किया

Publsihed: 22.Jan.2017, 20:02

मीडिया ने गलत खबर चलाई। उन्होंने धार्मिक आधार पर आरक्षण का विरोध किया था। वीडिओ देखें। उन से पूछा गया था कि क्या मुस्लिम को आरक्षण मिलना चाहिए । मनमोहन वैद्य ने दलित और आदिवासी आरक्षण को जायज ठहराया और मुस्लिम आरक्षण कांग्रेस विरोध किया। मीडिया ने पूरी तरह गलत खबर चलाई। सबूत आप के सामने है। नीचे वीडियो संलग्न।

एक शाम राम के नाम

Publsihed: 13.Apr.2011, 20:06

भगवान राम पर बनी डाक्यूमेंट्री का आधार भी फिल्मी गाने रहा। प्रतिभा खुद सूत्रधार के रूप में हैं। यानी राम कथा को खुद आगे बढ़ाती हैं प्रतिभा। राम पर फिल्माए गए गानों का संगम। प्रतिभा १९४३ की फिल्म का गाना भी ढूंढकर लाई। ताजा गाना २०१० की फिल्म का भी शुमार हुआ। इतनी सारी खासियत बताने के बाद इसकी अहमियत नहीं। यह सब इसलिए नहीं, क्योंकि वह लालकृष्ण आडवाणी और कमला आडवाणी की बेटी हैं। राजनीति से कोसों दूर। अपने काम में मग्न।