Entertainment

कंगना-ऋतिक मामले में फरहान की खुली चिठ्ठी ajaysetia 09.Oct.2017, 00:08

कंगना-रितिक का मामला आसानी से शांत होता नहीं दिख रहा है। महीनों से चल रहे इस मामले पर हाल ही में रितिक ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी थी और लेटर के जरिए जवाब दिया। इसके अलावा बॉलिवुड के कई अन्य ऐक्टर्स और सिलेब्रिटीज ने भी इस मामले पर कंगना या रितिक का पक्ष लिया था। 

29 साल बाद गुलज़ार की "लिबास" रीलिज होगी ajaysetia 20.Aug.2017, 14:15

मुंबई। मशहूर गीतकार और फिल्म निर्देशक गुलजार ने शनिवार यानि कल अपना 83वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन पर उन्हें एक खास तोहफा मिला है। गुलजार के निर्देशन में 29 साल पहले बनी फिल्म ‘लिबास’ इस साल रिलीज होगी।

हेमा मालिनी पहुंची इस्कान मंदिर

Publsihed: 12.Jul.2017, 09:21

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रूस की राजधानी मॉस्को में मौजूद इस्कॉन टेंपल दर्शन करने पहुंची। यहां वह इस्कॉन मंदिर गईं और आरती की। भाजपा सांसद हेमा मालिनी इस समय लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के साथ रूस गए भारतीय सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं।

500वीं फिल्म रीलिज पर अनुपम खेर ने कहा "धन्यवाद"

Publsihed: 22.Jun.2017, 09:02

नई दिल्ली ।  अपनी 500वीं फिल्म ‘द बिग सिक’ के प्रीमियर में शामिल होने न्यूयॉर्क गए अनुपम खेर ने उनके फिल्मी सफर को समृद्ध बनाने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग का शुक्रिया अदा किया है। अनुपम ने ट्वीट किया, “नमस्ते! न्यूयॉर्क में अपनी 500वीं फिल्म ‘द बिग सिक’ के प्रीमियर में शामिल होने जा रहा हूं। मेरे सफर को समृद्ध बनाने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग का शुक्रिया।”

बेटी फिल्मों में आई तो परेशान हो गए सैफ अली खान

Publsihed: 17.Jun.2017, 16:56

मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बीते दिनों उनके बॉलीवुड में डेब्यू  करने को लेकर काफी बातें सामने आई हैं। तो वहीँ उनके पापा सैफ उनकी इस बात से नाराज हैं कि इतनी अच्छी जगह पढ़ाई करने के बाद भी सारा फिल्म इंडस्ट्री में क्यों आना चाहती हैं।

मनमोहन पर फिल्म पर रोक लगवाने कोर्ट जाएगी कांग्रेस

Publsihed: 07.Jun.2017, 13:59

मुंबई। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर रोक लगवाने के लिए कांग्रेस  कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की आशंका है | यह फिल्म पत्रकार संजय बारू की किताब द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर आधारित है। बारू खुद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया अड़वाईजर थे | इस से पहले सोनिया गांधी पर लिखी एक किताब पर आधारित निर्माणाधीन फिल्म के खिलाफ भी कांग्रेस कोर्ट गई थी | 

जर्मनी में मोदी से मिली प्रियंका चोपड़ा

Publsihed: 30.May.2017, 15:35

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों चार देखों की यात्रा पर हैं. अपनी इसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे हैं और यहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुई है. प्रियंका चोपड़ा दिनों अपनी फिल्‍म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए बर्लिन पहुंची हुई हैं. ऐसे में जैसे ही प्रियंका चोपड़ा को देश के प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला वह उनके मिलने पहुंच गईं. प्रियंका चोपड़ा ने इसे एक शानदार संयोग कहा और इस मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Publsihed: 18.May.2017, 09:26

मुंबई। हिन्दी सिनेमा और छोटे पर्दे की जानी- मानी एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन हो गया है। मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। बीती रात करीब 3 बजकर 15 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। रीमा लागू की मौत की खबर सुनते ही पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा गया है।

59 साल की रीमा की तबीयत बीते कई दिनों से खराब चल रही थी जिसकी वजह से उनको मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अफसोस उनको बचाया न जा सका, हालांकि उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। रीमा लागू का अंतिम संस्कार आज दोपहर 2 बजे ओशिवरा में किया जाएगा।

न ज्यादा खुश होती हूँ, न ज्यादा निराश :सोनाक्षी सिन्हा

Publsihed: 16.Apr.2017, 16:17

मुम्बई | सोनाक्षी ने कहा, जब उनकी फिल्म सफल होती है, तो वह इसका ढिंढोरा नहीं पीटतीं और जब फिल्म असफल होती है तो अंधेरे कोने में बैठकर मातम नहीं करतीं। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘नूर’ के प्रचार के दौरान कहा, “मेरी परवरिश इस तरह से हुई है कि मैं सफलता और असफलता को समान रूप से देखती हूं।”

उन्होंने कहा, “किसी ने कहा है कि असफलता की तुलना में सफलता लोगों को अधिक बर्बाद करती है। इसलिए गलतियों से सीखना जरूरी है न कि उसके बारे में सोचते रहना। जब मुझे अधिक सफलता मिलती है तो मैं छत पर जाकर चिल्लाती नहीं हूं कि मेरी फिल्म हिट हो गई और असफल होने पर मैं कोने में जाकर रोती नहीं हूं।”