Crime

आतंकी अब कश्मीरी मुसलमानों को भी नहीं छोड़ रहे ,डीएसपी की हत्या ajaysetia 23.Jun.2017, 11:09

श्रीनगर | कश्मीर घाटी पर अब पाकिस्तानी आतंकवादियों का कब्जा हो चुका है, वे कश्मीर के मुस्लिम अधिकारियों को भी नहीं छोड़ रहे , आज श्रीनगर स्थित जामिया मस्जिद के बाहर आतंकवादियों की ओर से भेजी गई भीड़ नेडीएसपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी | पुलिस के मुताबिक- जब डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित पर हमला हुआ वह जामिया मस्जिद के बाहर सुरक्षा में तैनात थे | उनकी सर्विस रिवॉल्वर भी नहीं मिल रही है |

आखिर दस साल बाद प्रणय राय पर पडा सीबीआई का छापा

Publsihed: 05.Jun.2017, 10:22

नई दिल्ली | सीबीआई ने आखिर दस साल बाद एनडीटीवी के मालिक प्रणय रॉय के ग्रेटर कैलाश स्थित निवास, देहरादून में उन की कोठी और एक अन्य स्थान पर  सोमवार सुबह 8.00 बजे के करीब छापेमारी की l भाजपा सांसद सुब्रहमन्यम स्वामी ने कहा है कि क़ानून का डरतो सभी को होना चाहिए, भले ही वह कोई भी हो | उल्लेखनीय है कि प्रणव राय के खिलाफ करीब एक दशक से जांच चल रही थी |

अलगाववादियों को पाक फंडिंग से जुड़े 22 स्रोतों पर छापे

Publsihed: 03.Jun.2017, 19:19

नई दिल्ली। राष्ट्रीय एजेंसी एनआईए ने कश्मीर, हरियाना और दिल्ली में बड़े पैमाने पर छापे मार कर हुरियत नेताओं की बेनामी संपत्ति और उनको फंडिंग करने वालों के यहाँ छापे मार कर दस्तावेज बरामद किए हैं | राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी ने सोमवार को ही अलागववादी नेता फारूक अहमद डार उर्फ ‘बिट्टा कराटे’, जावेद अहमद बाबा उर्फ ‘गाजी’ और नईम खान से पूछताछ शुरू की थी | पांच दिन लगातार पूछताछ के बाद एनआईए ने खुलासा किया था कि अलगाववादी नेताओं को पाकिस्‍तान फंडिंग कर रहा है। 

जेएनयू के देश विरोधी छात्र अब डीयू पहुंचे, इस्लामिक स्टेट का समर्थन

Publsihed: 28.May.2017, 18:33

नई दिल्ली। जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने और कश्मीर की आज़ादी का समर्थन करने वाले वामपंथी अब दिल्ली विश्वविद्यालय में भी वातावरण खराब करने की कोशिश कर रहे हैं | दो महीने पहले भी दिल्ली विश्विद्यालय का वाय्तावरण खराब करने के लिए जेएनयू के छात्रों ने एक रैली निकाली थी, जिस में आज़ादी के नारे लगाए गए थे | अब दिल्ली विश्वविद्यालय  परिसर की दीवारों पर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के समर्थन में नारा लिखे जाने से परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। इन नारों के साथ नक्स्लियों का भी समर्थन किया गया है, जैसा कि जेएनयू में किया गया था |

मीसा भारती का सीए गिरफ्तार,लालू परिवार पर शिकंजा

Publsihed: 23.May.2017, 14:19

नई दिल्ली। बेनामी संपत्ति मामले में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने मीसा भारती के चार्टेड अकाउंटेंट राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के आरोप में आरजेडी नेता प्रभुनाथ सिंह को उम्र कैद

Publsihed: 23.May.2017, 13:02

पटना। करीब 22 साल पहले बिहार में हुए विधायक अशोक सिंह हत्याकांड में फैसला आ गया है। इस मामले में कोर्ट ने आरजेडी नेता प्रभुनाथ सिंह और उनके दो साथियों को उम्रकैद की सज़ा सुनाई है। वहीं इसके साथ ही तीन अन्य दोषियों पर 40-40 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है ।1995 में हजारीबाग (जो अब झारखंड का हिस्सा है) तत्कालीन बिहार के मसरख विधायक अशोक सिंह की हत्या कर दी गयी थी।

भ्रष्टाचार के समर्थको का भाजपा दफ्तर पर प्रदर्शन

Publsihed: 17.May.2017, 15:43

नई दिल्ली। लालू यादव के ठिकानों पर मंगलवार को आयकर विभाग के छापों को ले कर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान अर्धनग्न आरजेडी समर्थकों ने लाठी डंडों के साथ बीजेपी नेता सुशील मोदी के खिलाफ नारे भी लगाए।

इतना ही नहीं गुस्साए लालू समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस में घुसने की कोशिश भी की। पुलिस ने किसी तरह से आरजेडी कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया। बीजेपी ऑफिस पर पथराव के दौरान लालू समर्थकों की बीजेपी कार्यकर्ताओं से झड़प भी हो गई थी।

पोक्सो केस में जमानत नहीं होनी चाहिए 

Publsihed: 04.May.2017, 19:47

अजय सेतिया / इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गायत्री प्रजापति  को जमानत देने वाले लखनऊ के अतिरिक्त जिला एंव सत्र न्यायधीश ओम प्रकाश मिश्रा को निलम्बित कर के सही कदम उठाया है | हाईकोर्ट के इस कदम की जितनी तारीफ़ की जाए, उतनी कम है | कोई भी क़ानून तब तक सार्थक नहीं हो सकता, जब तक उसे लागू करने वाली एजेंसियां ईमानदारी से काम नहीं करती | यौन अपराधों से बच्चों का सरंक्षण सम्बंधित पोक्सो क़ानून को लागू हुए अब पांच साल होने को हैं | लेकिन आज पांच साल बाद भी देश के सभी जिलों में स्पेशल पोक्सो अदालतें नहीं बनाई गई हैं | कम से कम उन जिलों में तो विशेष पोक्सो अदालतें बनाई जानी चाहिए , जहा बच्च

जयपुर पुलिस भी डालेगी मनचलों पर नकेल

Publsihed: 01.May.2017, 12:54

जयपुर। जयपुर पुलिस भी अब उत्तरप्रदेश पुलिस की तरह लड़कियों व महिलाओं को परेशान कर रहे मनचलों पर शिकंजा कसेगी। जयपुर पुलिस ने हाल ही में महिला पुलिसकर्मियों की 26 टीमें बनाई हैं जो अब शहर भर के कई हिस्सों में महिलाओं के खिलाफ होने वाले क्राइम को रोकेगी। हर एक टीम में दो महिला पुलिसकर्मी होंगी। यह टीमें शहर के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग समय पर तैनात की जाएंगी।

यूपी के मनचलों ने आईपीएस को भी नहीं छोड़ा

Publsihed: 24.Mar.2017, 15:59

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए ‘एंटी रोमियो स्क्वाड’ स्कूलों,चौराहों, पार्कों, माल्स आदि जगह दबिश देकर मनचलों पर नकेल कस रही है। उत्तर प्रदेश में मनचलों को टोकने की पहले कभी किसी की हिम्मत नहीं रही , इस कारण ऐसी स्थिति का उन्हें कभी सामना नहीं करना पडा | अपनी आदत के अनुसार बरेली में मनचलों ने एटी रोमियो स्क्वाड को लीड करने वाली एक महिला आईपीएस अधिकारी से ही छेड़छाड़ कर दी।