विकास के कार्यों ने जिताया : अमित शाह

Publsihed: 11.Mar.2017, 15:52

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा यूपी विधानसभा चुनाव में जो बीजेपी ने जीत हासिल की है वह आजादी के बाद से सबसे बड़ी जीत है। यह जीत सिर्फ बीजेपी की जीत नहीं जनता और उनकी इच्छा की जीत हुई है। उन्होंने कहा पीएम मोदी के द्वारा किया गया काम जो उन्होंने 95 योजना को लागू की है यह उसका परिणाम है।

उन्होंने कहा कि इस जीत को सभी को स्वीकार करना होगा। नरेंद्र मोदी आजादी के बाद सबसे बड़े नेता के रूप में उभरे हैं। उन्होंने कहा नोटबंदी को जनता ने स्वीकारा है जिसका परिणाम सामने हैं। यह जीत देश की राजनीति में से जातिवाद, परिवारवाद को समाप्त करेगी। अब सिर्फ विकास का काम होगा। जनता ने विकास के मुद्दे पर अपना मत दिया है न कि जातिवाद और परिवारवाद पर अपना मत दिया है।

अमित शाह ने कहा मैने पहले ही चरण में 130 सीट की जीत की बाद की थी लेकिन इसे एक चुनावी भाषण समझा जा रहा था। उन्होंने अमेठी और रायबरेली के सीट पर कहा कि हमने अच्छी जीत हासिल की है जो सबसे बड़ी जीत है।

अमित शाह ने मायावती के ईवीएम की गड़बड़ी लगाने वाले आरोप पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं मुख्यमंत्री कौन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह संसद बोर्ड फैसला करेगी जो भी फैसला होगा वह मान्य होगा।

आपकी प्रतिक्रिया