हेलीकॉप्टर अखिलेश यादव के बाप का

Publsihed: 24.Oct.2016, 19:11

लखनऊ. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल  के बीच झगड़े को सुलझाने के लिए पार्टी कार्यालय में बुलाई गई बैठक में शिवपाल,  सीएम अखिलेश, उनके समर्थकों और सपा से बर्खास्त रामगोपाल यादव पर जमकर बरसे.

भाषण की शुरुआत में शिवपाल ने अपने पुराने दिनों की याद करते हुए कहा कि उन्होंने नेता जी के साथ मिलकर पार्टी को खड़ा करने में गांव-गांव जाकर साइकिल से चिट्ठियां बांटी हैं.

फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इस सरकार में भी हेलीकॉप्टर एक-एक जिले का दौरा किया है. इस पर किसी समर्थक ने पूछा कि वह हेलीकॉप्टर किसका था, ये बात सुनकर वह गुस्सा गए और उलटा पलटवार करते हुए पूछा कि क्या वह हेलीकॉप्टर तुम्हारे बाप का था.

शिवपाल की यह बात सुनकर वहां बैठे लोगों भी मुस्कराए बिना न रह पाए. इसके बाद शिवपाल ने कहा कि पार्टी में गुंडों और धूर्तों की भरमार है. जिन लोगों के पास कल तक साईकिल नहीं थी वह आज फॉर्च्युनर जैसी कार में घूम रहे हैं.

शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव की ओर मुखातिब होकर कहा कि आप आदेश दें ऐसे लोगों को तुरंत निकाल कर बाहर कर दूंगा. इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि विधायक और मंत्री जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं और पूछा कि कैबिनेट से बर्खास्त किस गलती की वजह से किया गया है.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण के बाद अखिलेश को शिवपाल से गले मिलने को कहा और मामले को शांत कराने की कोशिश की. 

लेकिन इसके बाद अखिलेश यादव ने मंच संभाला और जैसी ही कहा कि अमर सिंह ने उनके खिलाफ मीडिया में खबर प्लांट कराई है, यह बात सुनकर शिवपाल ने उनके हाथों से माइक छीन और कहा कि यह सारे आरोप झूठे हैं. मामला बढ़ता देख सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को अलग कराया.

आपकी प्रतिक्रिया