सोनिया ने किया मोदी का समर्थन

Publsihed: 29.Sep.2016, 20:12

पाक के कब्जे वाले कश्मीर मे घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर देश के तमाम नेताओं ने मोदी सरकार और सेना की तारीफ की है.  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आप्रेशन के तुरंत बाद कांग्रेस के वरिष्ट नेताओ की बैठक बुला कर स्थिति पर बयान जारी किया और अपना बयान जारी कर सरकार के इस कदम के प्रति समर्थन जताया। इस बयान में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी हमारे देश की सुरक्षा और आतंकवाद से निपटने के लिए की गई भारत सरकार की कार्रवाई के साथ है। इसके आगे कहा गया है कि भारत के इस कदम के बाद अब पाकिस्तान को अपनी जिम्मेदारियों का अहसास हो जाएगा।

बयान में कांग्रेस पार्टी की तरफ से भारतीय सेना को ऑपरेशन सफल होने पर बधाई दी गई है। राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस कदम का समर्थन करती है.यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने मोदी सरकार के फैसले को दरकिनार करते हुए कहा है कि अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी है। अमित शाह ने कहा है कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है। उन्होने सब से पहले कहा था कि एक दांत के बदले सारा ज़बडा तोडेंगे . वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है। हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया- सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमारे ‘रॉक सॉलिड आर्मी’ को बधाई. पीएम मोदी उम्मीदों पर खरे उतरे।

जनता दल यू और वामपंथी दलो ने भी सरकार का समर्थन किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- ‘भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है। 

 

 

 

आपकी प्रतिक्रिया