शिव पाल घुटने टेकने लगे,इस्तीफे की पेशकश

Publsihed: 21.Oct.2016, 17:11

नई दिल्‍ली। अगर यह राजनीति कोई नई टेढी चाल नहीं है तो उत्तर प्रदेश सपा अध्‍यक्ष शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव के सामने घुटने टेकना शुरु कर दिया है.तमाम अटकलों को खारिज करते हुए शिवपाल यादव ने आज कहा है कि अगर सपा चुनाव जीती तो अखिलेश यादव ही सीएम बनेंगे. सपा जिलाध्यक्षों की बैठक में शिवपाल ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उन्हें जो कुछ करना पड़ेगा, वो करने को तैयार हैं.सीएम अखिलेश से जंग के बीच शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे पार्टी की मजबूती के लिए इस्तीफा देने को भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप लोग कहें तो मैं स्टैंप पेपर पर लिख कर दे सकता हूं या इस्तीफा भी देने को तैयार हूं.

अखिलेश से सम्पर्क का दावा

इस बैठक में 5 नवंबर को पार्टी के रजत जयंती समारोह को भव्य बनाने के लिए सभी लोगों को तैयारियां करने और भीड़ जुटाने को कहा गया है. हर जिलाध्यक्ष को कम से कम पांच हजार लोगों को इकट्ठा करने को कहा गया है. बैठक में कई नेताओं ने कहा कि पांच तारीख के समारोह से पहले सब कुछ निपटा लिया जाना चाहिए, जिस पर शिवपाल ने कहा कि वह लगातार अखिलेश यादव के संपर्क में हैं और अक्सर उनसे बातें होती हैं, सब कुछ ठीक हो जाएगा.

अखिलेश ने रख दी शर्त

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज 20 मंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने कहा कि पार्टी की मौजूदा स्थिति के लिए अंकल शिवपाल जिम्मेदार हैं,जिस कारण कार्यकर्ता और बाकी नेता भ्रम की स्थिति में हैं. अखिलेश ने कहा कि पार्टी से निकाले गए लोगों की वापसी के बाद ही वे समारोह में शामिल होने के लिए तैयार होंगे. उन्होंने कहा कि वे एक नंबर पर चल रहे थे, लेकिन नेताजी ने उन्हें कहां से कहां पहुंचा दिया है. 

साधना गुप्ता भी खेल में शामिल

वहीं अखिलेश यादव के ही एक करीबी एमएलसी ने मुलायम सिंह यादव को खुला पत्र लिखकर दावा कर दिया है कि ये झगड़ा परिवार का है, विरासत का है, जिसमें अखिलेश यादव को उनके चाचा शिवपाल और सौतेली मां साधना गुप्ता यादव ने उलझाया है.

आपकी प्रतिक्रिया