आखिर राहुल पर हमला बोल भाजपा में गई रीता बहुगुणा

Publsihed: 20.Oct.2016, 15:39

आखिर रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल हो गई. इस तरह कांग्रेस का उत्तरप्रदेश का बडा ब्राहमण चेहरा भाजपा में चला गया. उनके पिता हेमवती नंदन बहुगुणा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री थे और उन का भाई विजय बहुगुणा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री थे, वह पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं. रीता बहुगुणा उत्तरप्रदेश में शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किए जाने से खफा बताई जा रही थी.

हालांकि भाजपा कार्यलय में अमित शाह के साथ भाजपा में शामिल होते हुए रीता बहुगुणा ने कहा कि वह राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान से बेहद असहज थी. उन्होने कहा कि जब सारा देश सर्जिकल स्ट्राईक पर खुशी मना रहा था, ऐसे मौके पर कांग्रेस ने प्रूफ मांगा, जब कि प्रूफ जगजाहिर है.राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए उन्होने कहा कि वह कांग्रेस को आगे नहीं ले जा सकते, उन में कोई क्षमता नहीं है. लखनऊ की विधायक और 24 साल तक कांग्रेस में रही रीता ने कहा कि प्रशांत किशोर चुनाव मैंनेजर हो सकते हैं, चुनाव के डायरेक्टर नहीं.

कांग्रेस ने कहा,पूरा परिवार दगाबाज़

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रीता बहुगुणा जोशी को दगाबाज करार दिया. उन्होने कहा कि वह इतिहास की प्रोफेसर रही हैं. इन के परिवार का यही इतिहास रहा है. जब से रीता बहुगुणा के भाजपा में शामिल होने की खबरे थी, तब से कांग्रेस असहज थी, हालाकि रीता बहुगुणा से बात करने के बात उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस बुला कर खंडन जारी किया था, इस पर सफाई देते हुए राज बब्बर ने कहा कि हमारे नेतृत्व को बताया गया था कि वह बीमार हैं. हाई कमान ने कहा कि वह समझरार हैं, जब इन के भाई के उत्तराखंड में भाजपा में जाने से कोई फर्क नहीं पडा तो कांग्रेस को उत्तरप्रदेश में भी कोई फर्क नहीं पडेगा.

राज बब्बर का विजय बहुगुणा पर भी हमला

राज बब्बर ने कहा कि सब जानते हैं कि जज रहे विजय बहुगुणा कैसे नौकरी छोड कर आए ए, लेकिन कांग्रेस ने फिर भी उन्हे पार्टी में स्थान दिया, यहाँ तक कि मुख्यमंत्री भी बनाया. 

 

 

 

 

आपकी प्रतिक्रिया