अखिलेश पर आगबबुला हुए मुलायम

Publsihed: 04.Oct.2016, 12:06

मुलायम सिंह यादव के घर में कुछ ठीक नहीं चल रहा। काफी दिनों से घर के साथ साथ पार्टी में चल रही घमासान की ख़बरें आ रहीं है। इसी बीच मुख्यमंत्री के नये कार्यालय ‘लोक भवन’ के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान लोगों को ये बात तो समझ में आ ही गई कि मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं।

 

खबरों की मानें तो दोनों के रिश्ते दिन ब दिन खराब होते जा रहें हैं। सीएम के नए ऑफिस के उदघाटन के समय समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अखिलेश पर भड़क गए और फीता काटने से इनकार कर दिया। केवल इतना ही नहीं इस दौरान मुलायम ने अखिलेश से यह तक कह दिया कि बात तो बहुत बिगड़ गई है। लेकिन आजम खान के मनाने पर मुलायम सिंह यादव फीता काटने के लिए तैयार हुए। ख़बरों की माने तो उद्घाटन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के देर से आने से मुलायम सिंह यादव नाराज थे। काफी मानाने के बाद मुलायम सिंह फीता काटने को तैयार हुए।

 

दरअसल अखिलेश के दफ्तर का उदघाटन करने मुलायम सिंह यादव पहले पहुँच गए। उन्हें जब पता चला की अखिलेश नहीं पहुंचे हैं तो उन्हें काफी गुस्सा आया। कैबिनेट मंत्री आजम खान ने नेताजी को शांत रहने को कहा लेकिन मुलायम नहीं माने। तब तक अखिलेश पहुंच गये। अखिलेश को देखते उनका गुस्सा और भड़क उठा।

वहां मौजूद सभी लोग फीता काटने का इंतजार कर रहे थे लेकिन नेता जी थे कि मानने को तैयार नहीं थे। अखिलेश भी खड़े होकर उनका इंतजार करने लगे। आजम खान ने मुलायम सिंह यादव को काफी समझाया। तब कहीं जाकर मौके की नजाकत को समझते हुए मुलायम सिंह ने फीता काटकर ‘लोक भवन’ कार्यालय लोकार्पण किया।

 

 

आपकी प्रतिक्रिया