मोदी का जादू बरकरार

Publsihed: 26.May.2016, 21:24

असम जीतने के बाद मोदी के होंसले बुलंद हो गए हैं. मोदी ने यूपी को टार्गेट कर लिया है. इस लिए केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने की रैली आज पश्चिम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुई. भीड देख कर मोदी गदगद हो गए. पर यह उतर प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर और संगठन मंत्री सुनील बंसल की महीने भर की मेहनत का नतीजा है. पर भाजपा में भी अब कांग्रेस कलचर शुरू हो गया है.सफलता मोदी की, असफलता प्रदेश ईकाई की. जय हो.

भारत माता की जय
मोदी ने रैली के आखिर में भारत माता की जय के नारे लगवा कर सेक्यूलर बिग्रेड को एक बार फिर चिढा दिया है.सेक्यूलर बिग्रेड इस नारे को विवादास्पद बनाने पर तुली है. पर सेक्यूलर बिग्रेड के नए झंडा बरदार अरविंद केजरीवाल इस मुदे पर मुश्किल में फंसे हुए हैं . क्योकि अन्ना हजारे के जिस आंदोलन के बूते वह राजनीतिक रथ पर सवार हो कर मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पंहुचे हैं वह भारत माता की जय के नारों से खडा हुआ था. और केजरीवाल रामलीला मैदान में खुद मंच से यही नारा बार बार लगाया करते थे. अब किस मुंह से मोदी के इस नारेबाजी का विरोध करें. सो उन्होंने नया रास्ता निकाल लिया. अपने ट्विटर पर कहा है कि मोदी जी कश्मीर में भारत माता की जय बोलने वालों पर लाठीचार्ज हो रहा है.

डाक्टरों की रिटायरमैंट आयु बढाने से क्या होगा.
नरेंद्र मोदी ने अपने शासनकाल के दो वर्ष पूरे होने पर सरकारी डाक्टरों को तोहफा दिया. उन की रिटायरमैंट आयु 6 वर्ष करने का एलान किया गया. देश में डाक्टरों की बेहद कमी है. डाक्टर ज्यादा देर सरकारी सेवा में रूकते भी नहीं.क्योंकि देश में प्राईवेट अस्पतालों का जाल बिछ रहा है, जंहा उन्हें मोटी तनख्वाह मिल जाती है और वे मौका मिलते ही वीआरएस लेकर छलांग लगा देते हैं. अब यह तोहफा कुछ कर पाएगा, ऐसा कतई नहीं लगता. यह फेफडा खराब होने पर दिल का आप्रेशन करने जैसा ही है.

आपकी प्रतिक्रिया