परिवार एकजुट,पर अखिलेश के रथ ने चलने से इंकार किया

Publsihed: 03.Nov.2016, 12:38

लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रथ यात्रा अभियान की शुरुआत कार्यक्रम में मुलायम यादव भी पहुंचे और शिवपाल यादव भी. लेकिन उनका रथ थोड़ी दूर चलकर ही खराब हो गया . उनके मर्सिडीज रथ की आॅटोमैटिक लिफ्ट में खराबी आ गई और. अखिलेश को रथ छोड़कर कार से यात्रा करनी पड रही है.

अपनी यात्रा में परिवार के सभी सदस्यो के पहुंचने पर खुशी का इजहार करते हुए अखिलेश ने कहा कि जैसे जैसे यात्रा आगे बढेगी , सभी के सारे मतभेद खतम हो जाएंगे. कांग्रेस और बाकी दलो के साथ चल रही गठबंधन की खबरो की पुष्टि करते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो बातचीत शुरु हुई है, जब गठबंधन हो जाएगा और टिकटो का बंटवारा हो जाएगा, तब पता चलेगा कि कौन फायदे में रहा और कौन नुकसान में. 

अखिलेश आज लखनऊ से यात्रा शुरू करने के बाद लोहिया पथ तक ही पहुंचे थे कि उनके रथ में खराबी आ गई. रथ खराब होते हुए उसे ठीक करना शुरू कर दिया गया है. रथ खराब होने के बाद साथ में चल रहे लोगों बैचेनी दिखने लगी. पुलिस को बड़ी मशक्कत करके कार्यकर्ताओं को संभालना पड़ा. 

आज सुबह 'विकास रथ यात्रा' के समारोह में मुलायम सिंह और शिवपाल यादव भी पहुंचे थे. मंच से दोनों ने अखिलेश यादव को शुभकामनाएं दीं. समारोह के दौरान अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने रथयात्रा की शुरुआत करने बाद उन्हें भी तीसरी बार रथ यात्रा करने का मौका मिल रहा है. अब यात्रा के जरिए जनता तक पहुंचेगे और यूपी की जनता फिर से इतिहास दोहराएगी. 

इसके अलावा अखिलेश यादव पारिवारिक कलह पर भी अप्रत्यक्ष तौर पर बोले. उन्होंने कहा कि यह यात्रा 3 अक्टूबर से ही शुरू हो जानी चाहिए थी लेकिन कुछ कारणों से न हो सकी. कुछ लोगों ने साजिश की, जिससे हम थोड़ा डगमगाए. वहीं, अखिलेश और मुलायम सिंह यादव ने शहीदों के मसले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. 

आपकी प्रतिक्रिया