यादव परिवार में सुलह करवाई ईमाम बुखारी ने

Publsihed: 20.Oct.2016, 18:23

मुलायम यादव परिवार में बढते झगडे को निपटाने के लिए ईमाम बुखारी बुधवार को लखनऊ गए थे. जन्हा उन्होने अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव से अलग अलग मुलाकात की. बाद में चारो के साथ इक्कठी बैठक भी की और सभी को समझाया बुझाया. दिल्ली लौट कर इंडिया टूडे से बातचीत में उन्होने दावा किया है कि सभी को बता दिया गया है कि अगर उन का पारिवारिक झगडा ऐसा ही चलता रहा तो मुसलमानो को अन्य विकल्प पर विचार करना होगा. उन्होने दावा किया कि काफी हद तक झगडा निपट गया है.

बातचीत का ब्योरा देने से इंकार करते हुए शाही इमाम ने कहा कि कुछ लोग हैं जो यादव परिवार में मतभेद पैदा करने की कोशिशो में जुटे हुए हैं, लेकिन वह ज्यादा देर तक ऐसा नहीं कर पाएंगे. उन्होने कहा कि उन का लखनऊ जाने का मकसद उन्हे यह बताना था कि उन के पारिवारिक झगडे के कारण मुस्लिम असमंजस की स्थिति में हैं.

उन्होने कहा कि मुसलमानो ने बडी उम्मेंदो के साथ समाजवादी पार्टी को वोट डाला था और वे दुआ करते हैं कि यह पारिवारिक झगडा निपट जाए. उन्होने कहा कि उन्हे ओपूरी उम्मेंद है कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के फाऊंडेशन डे के फंकशन में शामिल होंगे. उन्होने कहा कि अगर वह 5 नवम्बर क्र फंकशन में नही आए तो मुस्लमानो को निराशा होगी और उन्हे वैकल्पिक रणनीति पर विचार करना पडेगा. शाही इमाम ने बताया कि वह जल्द ही फिर दीवाली की मुबारकबाद देने दुबारा लखनऊ जाएंगे. 

आपकी प्रतिक्रिया