दलाली जैसे जुमले अपने पास रखे:अमित शाह

Publsihed: 07.Oct.2016, 12:04

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देश के मीडिया का आभार व्यक्त किया कि सर्जिकल स्ट्राईक के बाद उस ने राष्ट्र हित की भूमिका निभाई. उन्होने खासकर सीएनएन का आभार व्यक्त किया जिस ने पीओके के एक एस्पी से बात कर के सर्जिकल स्ट्राईक का सबूत पेश कर दिया. लेकिन मौत का सौदागर जैसा शब्द इस्तेमाल करने पर राहुल गांधी की जम कर आलोचना की. राहुल गांधी की ओर से इस मद्दे पर खून की दलाली कहे जाने पर अमित शाह आज भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे.

उन्होने कहा :हम ने कोशिश की कि इस मुद्दे पर राजनीति न हो, लेकिन कुछ लोग सेना का अपमान किया. प्रेस कांफ्रेंस भी डीजीएमओ ने की थी. किस पर सवाल उठा रहे हैं, किसे आशंका के दायरे में ला रहे हैं. यह निंदनीय प्रयास है. शुरुआत केजरीवाल ने की. अब पाकिस्तान में छप रहा है कि केजरीवाल ने पाकिस्तान का समर्थन किया.राहुल का खून की दलाली जैसे शब्द प्रयोग सेना का अपमान है. उन्होने राहुल गांधी से कहा कि  द्लाली शब्द आप के जहन में हमेशा रहता है, लेकिन यह मौका नहीं था. इस मे क्या दलाली हुई. क्या सेना की वीरता का कोई मूल्य हो सकता है. यूपीए राज में जिन्हे निर्दोष बताने की कोशिश करती रही.

पहली बार हुआ सर्जिकल स्ट्राईक

उन्होने कहा कि राहुल गांधी का मोदी से विरोध हो सकता है, कभी मौत के सौदागर, कभी जहर की दलाली. अब खून की दलाली, पता नहीं आप के मन में क्या है. उन्होने कहा कि बीजेपी की सरकार है, न तो कोई देश का अपमान नहीं कर सकता, न सेना का अपमान कर सकते हैं . उन्होने कहा कि आज़ादी के बाद पहली बार सर्जिकल स्ट्राईक हुआ है. आप याद करो  71 की लडाई में आप ने क्या कहा था, अखबार निकाल देख कर देश लो. हमारे नेताओ ने उस समय क्या कहा था, जरा अखबार निकाल कर देख ले.उन्होने कहा कि राहुल के बयान से सेना का मनोबल गिराने वाला है और देश की जनता में गुस्सा है. 

सेना को सलाम

दहशरे के मौके पर देश सेना को सलाम करता है. पाकिस्तान में जो हलचल मची है, अगर उस का आकलन कर लेते तो आप को सबूत मांगने की जरुरत नहीं पडती. और दलाली जैसा शब्द अपने पास ही रखिए, हम दलाली वाले नहीं, हम तो जय जवान वाले हैं. भाजपा बडे नेताओ से मानी जाती है, छोटे मोटे नेता ने कोई बयान दे दिया होगा. एक सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि राजनीतिक इच्छा शक्ति मोदी की है, सफलता सेना की है, उन्होने कहा कि भाजपा सेना का अभिनंदन करने के लिए जगह जदह कार्यक्रम करेगी.उस समय के डीजीएमओ ने कहा कि इस तरह का सर्जिकल एटेक पहले कभी नहीं हुआ.

आलू की खेती

सवालो के जवाब में अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी की किसानो की समस्याओ की जानकारी आलू की फैक्ट्री तक सीमित है. 

आपकी प्रतिक्रिया