राहुल घूम रहे मंदिर मंदिर, द्वारे द्वारे

Publsihed: 17.Sep.2016, 10:51

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की अपनी खाट यात्रा के दौरान आज कल मंदिर मंदिर द्वारे द्वारे घूम रहे हैं. चित्रकूट पन्हुचे राहुल गांधी सबसे पहले कामतानाथ मंदिर गए। वहां उन्होंने महंत राम स्वरूपाचार्य और पुजारी मदन दास ने मुलाकात की और विधिवत दर्शन-पूजन कर दर्शन किए।

बाद में पोद्दार इंटर कॉलेज में हुई खाट सभा में उन्होंने कहा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों से कोई लेना-देना नहीं है। वह तो लोकसभा चुनाव में अंधाधुंध पैसे झोंकने के लिए कुछ उद्योगपतियों से जो कर्ज लिया था, उसे चुकाने में लगे हैं। उन्होंने चंद चहेते उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया है, किसानों का नहीं।

 राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि किसान अपनी दाल की फसल 10 रुपये प्रति किलो बेचते हैं और बाजार में बिक रही 140 रुपये। इसी तरह पेट्रोल की कीमत 140 रुपये प्रति बैरल है और जनता से वसूले जा रहे हैं 66 रुपये प्रति लीटर। यह सब केंद्र सरकार की गलत नीतियों की चलते हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बसपा का प्रदेश की जनता से कोई लेना-देना नहीं है। इस पार्टी में सिर्फ एक व्यक्ति मजबूत हुआ, वह हैं पार्टी की मुखिया। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) में चल रही सियासी तूफान पर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो पहले से पंचर थी, अब तो टायर भी फट गया है।

 

आपकी प्रतिक्रिया