नोटो के गद्दो पर सोने वाली मायावती पर प्रहार

Publsihed: 10.Nov.2016, 17:47

केंद्र की ओर से 500 और 1000 रूपये के नोट बंद करने को लेकर जहाँ आज मायावती ने नरेंद्र मोदी पर जम कर गुस्सा निकाला, वहाँ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नोटों के गद्दे पर सोने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती को अब परेशानी होगी.उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं की दुकान बंद हो गई हैं

वाराणसी के सर्किट हाउस में मौर्य ने कहा कि केंद्र सरकार का फैसला भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की दिशा में एक अहम कदम है. मौर्य का कहना है कि इससे देश के अंदर छिपा हुआ काला धन बाहर आएगा और इसके बाद विदेशों में जमा काला धन भी वापस लाया जाएगा.सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने वाली इन दोनों पार्टियों को बड़े नोटों के चलन पर प्रतिबंध से झटका लगेगा.

प्रधानमंत्री के फैसले को लेकर भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्विटर के जरिए सपा और बसपा नेताओं पर हमला बोला है. ट्वीट करते हुए सिंह ने कहा है कि रात 12 बजे के बाद से लुटेरों की दुकान बंद हो गई है. आईपी सिंह का कहना है कि यह नई आर्थिक क्रांति है और इससे गरीबों के अपना हक मिलेगा. 

आपकी प्रतिक्रिया