उत्तराखंड में सही समय पर सामने आएगा भाजपा चेहरा

Publsihed: 29.Oct.2016, 12:59

जैसे जैसे उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा के चेहरे को ले कर सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस में भी उत्सुकता बध रही है. बीजेपी के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मेंद्र प्रधान नेयह कह कर उन अटकलो को विराम लगा दिया कि भाजपा बिना चेहरे के उतरेगी. उन्होने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के चेहरे पर केंद्रीय संसदीय बोर्ड सही समय पर फैसला लेगा.

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि जो भी चेहरा हो वह विश्वसनीय हो. बागियों को टिकट दिए जाने से पार्टी में असंतोष उपजने के हालात बनने पर उन्होंने कहा कि टिकट किसको दिया जाना है यह मसला पार्टी अपनी कार्यपद्धति के आधार पर तय करेगी. पिछले चुनावों में जो सीट मिली हैं उस पर ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक परिवर्तन का माहौल बन रहा है.भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि राजनीतिक परिवर्तन का माहौल बन रहा है. निश्चित तौर पर बीजेपी सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान अभी और लोग भाजपा से जुड़ेंगे.

उन्होंने बताया कि 13 नवंबर से भाजपा की जनसंपर्क यात्रा शुरू हो रही है। 3500 किमी लंबी इस यात्रा का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थित में होगा। इस यात्रा में तमाम केंद्रीय मंत्री और राजनीतिज्ञ शिरकत करेंगे।

 

आपकी प्रतिक्रिया