केशव प्रसाद मौर्य के मुलायम और अखिलेश से 5 सवाल

Publsihed: 15.Sep.2016, 13:01

बाप-बेटे-चाचा-भतीजे की लडाई में कूदी भाजपा. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रशाद मौर्य ने पूछे 5 सवाल. मायावती भी कूदी. बताया परिवार की नौटंकी. मौर्य के 5 सवाल निम्न हैं.

  1. यदि मुलायम सिंह यादव जी ये समझते हैं कि उनके पुत्र अखिलेश यादव सरकार चलाने के काबिल नहीं हैं और वो बुरी तरह फेल हो गए हैं तो पुत्रमोह त्याग कर उन्हें त्याग पत्र देने का निर्देश क्यों नहीं देते है?
  2. मुलायम सिंह यादव सार्वजनिक मंचों से सरकार के मंत्रियों के भ्रष्टाचार, पार्टी के नेताओं और विधायकों द्वारा जमीनों पर कब्जे, दबंगई, वसूली और अपराध की बात स्वीकार कर चुके हैं और ये भी स्वीकार कर चुके हैं कि समाजवादी पार्टी चुनाव में नहीं जीतेगी, उसके बावजूद पुत्रमोह में उप्र की 22 करोड़ जनता के साथ अन्याय आप क्यों कर रहे हैं?
  3. मौर्य ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि यदि वह अपने पिता और चाचाओं से नाराज हैं तो गायत्री प्रजापति के साथ शिवपाल सिंह यादव को तथा अपने मंत्रिमंडल के भ्रष्टाचार और जमीनों के कब्जे में लिप्त दर्जनों मंत्रियों को क्यों नहीं बर्खास्त किया?
  4. दीपक सिंघल को मुख्यसचिव नियुक्ति के समय उप्र के मुख्यमंत्री आप थे या कोई और? यदि भ्रष्ट आईएएस अधिकारियों की सूची में से दीपक सिंघल को आपने उप्र का मुख्य सचिव नियुक्त किया तो अब यह नाटक क्यों?
  5. यदि गायत्री प्रजापति द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की जांच की आंच आने का डर उन्हें नहीं था तो सीबीआई की जांच रूकवाने उच्च न्यायालय क्यों गए?

आपकी प्रतिक्रिया