योगेन्द्र यादव ने कहा यह केजरीवाल की हार ,इस्तीफा दें

Publsihed: 26.Apr.2017, 11:15

नई दिल्ली। स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने बुधवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव पार्टी की शुरुआत है और इसे इसमें कोई भी सीट जीतने की अपेक्षा नहीं थी। यादव ने एमसीडी चुनाव के लिए मतगणना शुरू होने के बाद समाचार चैनल एनडीटीवी से कहा, “हम कोई अपेक्षा नहीं रख रहे। लेकिन हमें इसमें जो भी मिलेगा, वही हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।”

उन्होंने कहा कि पार्टी ने दिल्ली की जनता से जुड़े स्वच्छता और स्वास्थ्य जैसे असली मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया। यादव ने कहा, “हमने कश्मीर या अन्य मुद्दों के स्थान पर जमीनी मुद्दों पर ध्यान दिया।”

उन्होंने कहा कि स्वराज इंडिया ही एकमात्र पार्टी है, जो अपनी वेबसाइट पर दान का ब्यौरा देती है। यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार को जनमत संग्रह कराना चाहिए कि क्या अब भी आप को सत्ता में बने रहने का जनादेश है।

गोपाल राय ने ईवीएम की लहर बताया

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए बुधवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बढ़त को भाजपा की नहीं, ईवीएम की लहर बताया।

आपकी प्रतिक्रिया