अब अक्ल आएगी भ्रूण हत्या करने वालो को

Publsihed: 10.Oct.2016, 13:49

कन्या भ्रुण हत्या करने वालो को अब तो समझ में आ जाना चाहिए कि उन्होने कितनी बडी गलती की है. नवरात्र पूजा के लिए कन्याए नहीं मिल रही.नवरात्र का आज नौवा दिन है. नौवें दिन छोटी बच्चियों को बुलाकर उन का पूजन किया जाता है और खाना खिलाया जाता है. 

उत्तराखंड की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया. यहां कन्या खिलने के लिए बाइक सवार दो युवकों ने एक सात साल की बच्ची का अपहरण कर लिया, जिससे मोहल्ले में हंगामा मच गया . घटना नैनीताल जिले के रामनगर की है, जहाँ सात साल की एक बच्ची को अपहरण करके बाइक सवार दो युवक अपने साथ ले गए. जिसके बाद मोहल्ले में हल्ला मच गया। सूचना के बाद पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए, लेकिन जब पुलिस असलियत मालूम हुई तो उन्होंने राहत की सांस ली. 

जानकारी के मुताबिक नैनीताल में नवमी के अवसर पर जब घरों में कन्या पूजन हो रहा था. कोशल्यपुरी मोहल्ले की एक बालिका रेखा (7 वर्ष) पुत्री कुंवर कन्या पूजन के बाद अपने घर लौट रही थी.तभी बाइक सवार दो युवक आए और बच्ची को अपहरण कर ले गए. इससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पुलिस मोके पर पहुंच गई है. नाकेबंदी शुरू कर दी.हालांकि कुछ देर बाद बच्ची सकुशल घर वापस लौट गई. बच्ची को देखकर घरवालों और पुलिस दोनों ने राहत की सांस ली.

सीओ स्वतंत्र कुमार ने जब बच्ची से पूछताछ की तो पता लगा कि बाइक सवार युवक उसका अपहरण करके नहीं कन्या पूजन के लिए साथ ले गए थे. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह उनके साथ नहीं जाना चाहती थी, इसलिए उसने शोर मचाया था. कन्यापूजन के बाद बाइक सवार युवकों ने बच्ची को वापस वही छोड दिया.

 

आपकी प्रतिक्रिया