विद्या बालन के खिलाफ वारंट जारी

Publsihed: 19.Oct.2016, 12:58

विद्या बालन के सम्बंध में वांटिड (Wanted) का एक पोस्टर जारी किया गया है. यह पोस्टर कुछ ही दिनो में सारे देश की दीवारो पर चिपकाया जाएगा. हालांकि इस पोस्टर पर नाम दुर्गा रानी सिन्ह लिखा है, लेकिन फोटो विद्या बालन का है. असल में यह आने वाली फिल्म ‘कहानी 2’ ‘कहानी’ पोस्टर है.

इस पोस्टर में विद्या बालन एकदम सादे लुक में नजर आ रही हैं. फेसबुक पर पोस्ट किये गए टीजर पोस्टर के विडियो में कहा गया है कि दुर्गा रानी सिंह नाम की यह महिला, जिसकी उम्र 36 वर्ष है, फरार है. इस महिला पर खून और अपहरण का इलजाम है. हमारे सूत्रों के अनुसार इस महिला को इसी शहर में देखा गया है. यदि आपमें से किसी ने देखा है या दिखाई देती है तो संपर्क करें.’ पोस्टर के अंत में ‘कहानी-2’ के फेसबुक पेज का पता दिया गया है.

गौरतलब है कि सुजॉय घोष की वर्ष 2012 में आई फिल्म कहानी में भी विद्या बालन ने मुख्या किरदार निभाया था. अपकमिंग फिल्म भी कहानी का सीक्वल है. इस फिल्म में विद्या ने 36 साल की महिला का किरदार निभाया है।  ‘कहानी 2’ दो दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

आपकी प्रतिक्रिया