मोदी की हत्या करने का फोन

Publsihed: 19.Nov.2016, 14:26

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश रचने की एक फोन कॉल से पुलिस और खुफिया विभाग में हड़कंप मच गया है. जैसे ही प्रधानमंत्री को मारने की कॉल पुलिस कंट्रोल रुम में आई सीमापुरी थाने में हड़कंप मच गया. फोन करके पीएम को मारने की साजिश के बारे में बताया गया. पुलिस को शक है कि किसी शरारती तत्व ने जानबूझकर ऐसा किया है.

नोट बैन के बाद अपने भाषण में पीएम ने खुद कहा था की उनकी जान को खतरा है. उन्होंने कहा था कि मैने कालेधन रखने वालों के 70 साल की कमाई को छीना है इसलिए मुझे गालियां दी जा रहीं हैं लेकिन मैं डरने वाला नहीं. उन्होंने कहा था कि ये लोग मुझे जान से मार देंगे. उन्होंने जोर देकर कहा था कि इस निर्णय से मेरी जान को खतरा है.

पुलिस सूचना मिलते ही सतर्क हो गई वह किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती है. तभी से लगातार छापेमारी हो रही है और कई लोगों से पूछताछ किया जा रहा है. खुफिया टीमों को अलर्ट कर दिया गया है. फोन एक ऐसे नंबर से आया था जो बुराड़ी के रहने वाले किसी दिनेश कुमार के नाम से था.

कॉल कल रात के 11.30 पर आई थी. कॉल करने वाले ने कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हत्या की साजिश रच रहे हैं. उसने बताया कि यह बात उसने खुद सुनी है. पुलिस की टीम तुरंत बुराड़ी पहुंची और जांच में जुट गईं. बाद में कॉल की लोकेशन कहां है तो पता चला कि यह कॉल दिलशान कॉलोनी से आई थी. 

आपकी प्रतिक्रिया