भारतीय जवान को पाक से धमकी

Publsihed: 10.Oct.2016, 22:44

नई दिल्ली: उरी हमले के बाद सोशल मीडिया पर रातोंरात वायरल हुई देशभक्ति की कविता 'कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा...' को गाने वाले हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

इस कविता को गाकर मशहूर हुए मनोज ठाकुर ने बताया कि उन्हें फेसबुक अकाउंट पर जान के मारने की धमकियां मिल रही हैं। मनोज ने अपनी कविता के 2 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो के जरिए लोगों में देशभक्ति की भावना पैदा की थी।

इस वीडियो को लाखों बार शेयर किया गया था। इस कविता को गाने वाले मनोज को जान से मारने की धमकी मिल रही है। मनोज कुमार ने फेसबुक पर बताया है कि उन्हें दो लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। खबर के मुताबिक दो पाकिस्तानी नागरिकों ने उन्हें धमकी दी है। हिमाचल प्रदेश के कांस्टेबल मनोज ठाकुर ने इस धमकी भरे पोस्ट को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है। फरमान खान और बिलाल अहमद नाम की फेसबुक आईडी से भारत विरोधी बातें लिखी गई हैं और मनोज को मारने की धमकी दी गई है। इन धमकियों का मनोज कुमार ने भी अपने अंदाज में ही जवाब दिया है।

 

 

 

मनोज ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इन धमकियों का जवाब देते हुए लिखा है कि ये क्या मुझे मारेंगे, इन्हें मैं वो धूल चटाऊंगा कि रखेंगे याद रखेंगे। गौरतलब है कि 19 सितंबर को उरी में भारतीय सेना के कैंप पर आतंकी हमले के बाद जब देश गुस्से में था, तो मनोज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

इस वीडियो में मनोज पाकिस्तान पर करारे प्रहार करती कविता को पूरी लय और जोश के साथ पढ़ रहे हैं। ये वीडियो खूब पसंद किया गया था। 

देखें भारतीय जवान मनोज ठाकुर का ये जोशिला VIDEO-

 

साभार-यू ट्यूब

आपकी प्रतिक्रिया