भगवा पहनकर बना सकते हैं मोदी-योगी को निशाना

Publsihed: 22.Apr.2017, 15:48

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को इस्लामिक आतंकियों से खतरा है। इस बात की खबर मिलते ही देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। राजधानी दिल्ली सहित यूपी में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। सुरक्षा एजेंसी आईबी ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी बम से हमले की आशंका जताई है। उधर उत्तर प्रदेश सुरक्षा विभाग की ओर से 21 अप्रैल, 2017 को समस्त पुलिस महानिरीक्षकों को पत्र लिखकर अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। पत्र में बताया गया है कि आतंकी भगवा रूप में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

पुलिस को भेजे गए पत्र में जानकारी दी गई है कि आतंकवादी हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को सीखकर साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि 12 सितंबर 2014 को बिजनौर में हुए आईईडी विस्फोट के संबंध में खंडवा जेल से फरार सिमी के आतंकवादी (सभी मारे गए) हिंदू प्रतीक चिह्न धारण करते थे।

वहीँ इससे पहले सूचना मिली थी कि आईएसआई ऑपरेशन कृष्णा इंडिया के तहत अपने आतंकियों को हिन्दू रीति-रिवाजों सिखा कर ट्रेंड कर रहें ताकि वो आसानी से हमलों को अंजाम दे पाएं। इन्ही खतरों को देखते हुए सीएम योगी की भी सुरक्षा का अलर्ट जारी किया गया है। सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है और सूत्रों के मुताबिक उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड की त्वरित प्रतिक्रिया टीम भी तैनात होगी।

वहीं ये भी खबर आई हैं कि इस साजिश का प्लान लंदन में बनाया जा रहा है। इस प्लान में सीएम योगी और पीएम मोदी को मारने की साजिश रची जा रही है। लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों से मिले इस इनपुट के बाद सिक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है।  खबर है इस हमले को अंजाम देने के लिए कुछ भावाधारी आतंकी यूपी में दाखिल भी हो चुके हैं।

आपकी प्रतिक्रिया