भरी भीड में 3 सैनिको को मार आतंकी भाग खडे हुए

Publsihed: 17.Dec.2016, 20:22

श्रीनगर : पंपोर में शनिवार को सेना के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 3 जवान शहीद हो गए. हमला करने के बाद आतंकवादी फरार हो गए. फरार आतंकवादियों की तलाश के लिए सेना बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चला रही है.

सीआरपीएफ के आईजी (ऑपरेशन) ने कहा कि सेना ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन घटना की जगह आम लोगों की मौजूदगी थी इसलिए सुरक्षाबल खुलकर गोलीबारी नहीं कर पाए. सुरक्षा बलों की इस कार्रवाई पर आतंकवादियों को भागना पड़ा. सेना इलाके में तलाशी अभियान चला रही है.

सेना के एक अधिकारी ने कहा, ‘पंपोर में एक काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में तीन सैनिक शहीद हो गए. तलाशी अभियान जारी है।’ उन्होंने कहा कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी का इंतजार है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमले में दो सैनिक घायल भी हुए हैं। हमला दोपहर में पुलवामा जिले के पंपोर नगर में कदलाबाल में एक भीड़भाड़ वाले स्थान पर किया गया।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने संयम बरता और नागरिकों को हताहत होने से बचाने के लिए जवाबी कार्रवाई नहीं की। अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि संभव है कि आतंकवादियों ने इस भीषण हमले के लिए मोटरसाइकिलों का इस्तेमाल किया हो. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है। आतंकवादियों की ओर से हमला तब किया गया जब सेना का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था.

आपकी प्रतिक्रिया