ईद पर घाटी को दहलाने का था प्लान

Publsihed: 13.Sep.2016, 08:53

48 घंटे से पुंछ में जारी मुठभेड़ रुक गई है। सेना के जवानों ने आतंकियों के मंसूबे को कामयाब नहीं होने दिया। खबर मिली है कि मंगलवार सुबह सात बजे फायरिंग खत्‍म हो गई है। पुंछ में फायरिंग से आसपास के इलाकों में सेना की चौकसी बढ़ा दी गई है ! अभी जक जो खबरें मिली हैं उसके मुताबिक सेना का एक जवान शहीद हुआ है। वहीं भारतीय सेना ने उस इमारत में घुसने की तैयारी कर दी है जिसमें आतंकी घुसे थे।
दो दिन से चल रहे इस एनकाउंटर में अब तक छह आतंकी ढेर हो चुके हैं।पुंछ में जो आतंकी एनकाउंटर मारे गए हैं, वो असल में 10 सितंबर को घुसे थे। इंटेलीजेंस एजेंसियों ने खुलासा किया है कि छह आतंकी सीमा पार से आए थे, जो ईद पर जम्मू कश्मीर में बड़ा हमले करने की फिराक में थे। इन आतंकियों के पास से पुंछ के मिनी सचिवालय का नक्शा भी मिला है।
पुंछ के अल्लाहपीर इलाके में रविवार को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और एक नागरिक घायल हुए थे, जबकि एक पुलिस कांस्टेबल शहीद हुआ था। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी के राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुंछ एनकाउंटर में मारे गए चार आतंकियों के शव बरामद किए जा चुके हैं, जबकि दो के शव बरामद होने बाकी हैं।
 

आपकी प्रतिक्रिया