तीन तलाक की लड़ाई लड़ने वाली इशरत जहां भाजपा में शामिल

Publsihed: 01.Jan.2018, 10:42

नई दिल्ली। लोक सभा में सरकार के द्वारा तीन तलाक पर बिल पेश किया गया था, जो वोटिंग के बाद पास हो गया है। अब यह कानून बनने की प्रक्रिया में राज्‍य सभा में पेश किया जायेगा। मुस्‍लिम महिलाओं की आजादी कहे जाने वाले तीन तलाक के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने वाली पश्चिम बंगाल की इशरत जहां है, जो अब बीजेपी पार्टी में शामिल हो गई हैं।

भाजपा पार्टी में शामिल होने के बाद कई बातों का जिक्र सार्वजनिक तौर किया। उन्‍होंने प्रेस को संबोंधित करते हुए कहा कि भाजपा में आने के बाद वह अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही है। साथ ही इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ किया, और कहा कि मैं मोदी जी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं की उन्होंने तीन तलाक पर कानून बनाया।इशरत जहां को पार्टी में शामिल करने की घोषणा पश्चिम बंगाल इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने किया।

पार्टी में शामिल होते ही उन्‍होंने ममता बनर्जी पर हमला बोला । कहा कि तीन तलाक के खिलाफ उनकी लड़ाई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की ओर से कोई सहायता नहीं की गयी। बता दें कि इशरत तीन तलाक मामले में याचिकाकर्ताओं में से एक हैं। आगे कहा कि तीन तलाक पर कानून बन जाने के बाद महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगी।

 

आपकी प्रतिक्रिया