अगला सर्जिकल स्ट्राईक कई गुणा बडा होगा: केंद्र

Publsihed: 16.Oct.2016, 10:06

देहरादून। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने इंडिया गेट न्यूज डाट काम की इस खबर की पुष्टि की है, कि भारतीय सेना पाकिस्तान के आतंकी ठिकानो पर एक दो और सर्जिकल स्ट्राईक जल्द ही फिर करेगी. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान कहा कि 28 सितम्बर की रात को हुआ सर्जिकल स्ट्राईक तो ट्रेलर था. 

उत्तराखंड के सबसे बड़े महाविद्यालय डीएवी में छात्रसंघ उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी और मोदी सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मोदी ने एक बार जज्बा दिखाया तो पड़ोसी परेशान है। जबकि, ये तो केवल ट्रेलर है, पूरी पिक्चर तो अभी बाकी है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी थे मौजूद

डीएवी महाविद्यालय में छात्रसंघ उद्घाटन समारोह का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, प्राचार्य डॉ. देवेंद्र भसीन समेत अन्य अतिथियों ने किया। इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ऐसे समय में जब दुनिया के तमाम देश आर्थिक मंदी का सामना कर रहे हैं, भारत सात फीसदी की ग्रोथ रेट से आगे बढ़ रहा है.

मोदी सरकार में बंद हुई घूसखोरी

मोदी सरकार में घूसखोरी बंद है। मोदी ने 24 करोड़ गरीबों के खाते खोलकर वो 36 हजार करोड़ रुपये बचा लिए जो पहले बिचौलिए खा जाते थे. पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि हम किसी की जमीन नहीं लेना चाहते हैं. लेकिन आतंक के आगे किसी भी तरह से झुकेंगे भी नहीं.

शहीद की पत्नी सम्मानित

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री ने शहीद अनूप थापा की पत्नी का सम्मान किया. उन्होंने कहा कि सैनिकों के इस बलिदान के कारण ही हम लोग चैन की नींद सोते हैं। देश के लिए जीते सब हैं, लेकिन जान देने का सम्मान वीरसैनिक पाते हैं. उन्होंने कहा कि सेना हर मोर्चे के लिए तैयार है. सेना को बस तब दिक्कत होती है जब आप जागकर भी सो रहे होते हैं. देश को सेना का साथ देने की जरूरत है.

अनदेखी से खफा हुए किशोर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए. उन्होंने कहा कि अगर सम्मान नहीं कर सकते तो नहीं बुलाना चाहिए. बुलाकर किसी का अपमान करना अच्छी बात नहीं है.

आपकी प्रतिक्रिया