सोनम गुप्ता बेवफा है, तो चंद्रभानू घोंचू है

Publsihed: 15.Nov.2016, 15:40

( copy paste news ) जब से मोदी सरकार ने 500 और 1000 को बंद किया है, तब से चारों और सोनम गुप्ता की ही चर्चा है. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक ही फोटो दिखाई दे रही है कि सोनम गुप्ता बेवफा है. सबसे पहले 10 रुपये के नोट पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ मिला और अब 2000 के नए नोट पर भी सोनम गुप्ता ही है. अब सवाल यह है कि आखिर सोनम गुप्ता है कौन और है तो बेवफा कैसे हो गई.

दरअसल यह कहानी एक ऐसे भड़के हुए आशिक की है जिसने सोनम गुप्ता के साथ आशिकी में अपना सबकुछ लुटा दिया, बावजूद इसके सोनम ने उसको लात मार दी. आशिकी का मारा वह बेचारा काफी दिनों से सोनम की बेवफाई का बदला लेने का सोच रहा था.

अब जब 8 नवंबर की आधी रात को मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया तो सोनम के आशिक की जैसे बांछे खिल गईं. वह मारे खुशी के पागल हो गया और उसने तय किया कि सोनम से बेवफाई का बदला लेने का इससे बेहतर कोई दूसरा मौका हो ही नहीं सकता.

फिर क्या उसने पहले 10 के नोट पर लिखा सोनम गुप्ता बेवफा है और सोशल मीडिया पर डाल दिया. नोटबंदी पर बन रहे मजाक में सोनम गुप्ता की बेवफाई जगजाहिर हो गई. उसके बाद सोनम के आशिक ने 2000 के नए नोट पर भी सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा दिया.

 

इस शानदार लव-स्टोरी में मोड़ तब आया जब फोटो के वायरल होने के बाद कई सोनम गुप्ता भी लड़ाई में कूद गईं. एक ने कहा, '3 घंटे से बैंक की लाइन में लग के 4000 निकाले हैं.

तेरी तरह 10 के नोट पर चिन्दी चोरी नहीं दिखाई, घोंचू चन्द्रभानू'. फिर उसने 2000 के नोट पर लिखा वेद प्रकाश से वफा है चन्द्रभानू बेवफा है.

दूसरे ने लिखा संजय चौरसिया गदहा है इसलिए सोनम गुप्ता बेवफा है. तीसरी ने लिखा हां मैं बेवफा हूं जा जो उखाड़ना है उखाड़ ले.

आपकी प्रतिक्रिया