मोदी के सी-प्लेन प्रचार पर भड़के राहुल गांधी

Publsihed: 12.Dec.2017, 22:58

अहमदाबाद। राहुल गाँधी गुजरात चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की और भाजपा के साथ पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने मीडिया बातचीत के दौरान पीएम मोदी की सी-प्लेन यात्रा पर भी सवाल उठाए साथ ही अपने मंदिर दर्शन को लेकर सफाई दी।

राहुल ने कहा, मुझे जब मौका मिलता है मैं मंदिर जाता हूं, मंदिर जाना गलत है क्या? मैं जब भी मंदिर जाता हूं तो प्रार्थना करता हूं कि गुजरात के लोगों को सुनहरा भविष्य मिले। राहुल ने मीडिया के सामने कांग्रेस के वादों को रखते हुए कहा कि कोई भी चुनाव मुद्दों पर जीता जाता है लेकिन भाजपा मुद्दों से भागती रही। हमने सवाल पूछे लेकिन जवाब नहीं मिला। पीएम मोदी ने अपने भाषणों में कहीं भी भ्रष्टाचार का जिक्र तक नहीं किया।

राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने जय शाह को लेकर कुछ नहीं कहा। उनके भाषणों से पता लगता है कि वो कितने घबराए हुए हैं। पिछले 22 सालों में गुजरात में एकतरफा विकास हुआ है और वो विकास 5-10 लोगों को लिए था। हर किसी को उसका अधिकार नहीं मिला। वहीं, मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर राहुल ने कहा कि, मैंने यह साफ कर दिया कि इस तरह की चीजें में बिल्कुल सहन नहीं करूंगा। मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने इस पद पर रहते हुए मनमोहन सिंह जी के लिए जो भी कहा वो भी ठीक नहीं था। गुजरात में पहले चरण का मतदान हो चुका है बृहस्पतिवार को दूसरे चरण का मतदान होने वाला है | 

आपकी प्रतिक्रिया