पूनम पांडे ने जारी किया हाट वीडियो

Publsihed: 13.Dec.2016, 17:14

नई दिल्ली: भले ही हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ के ट्रेलर में पूनम पांडे का छोटा सा रोल देखकर उनके चाहने वालों को दुख हुआ हो, लेकिन हॉलीवुड से लौटने के बाद पूनम ने अपने फैन्स के इस दुख को दूर कर दिया है। दरअसल, बीते दिन पूनम का एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में पूनम पांडे का एक और सेक्सी और हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में पूनम पांडे बीच पर रेड कलर की बिकिनी पहनकर रेत पर जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह काफी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं. उनकी इन जानलेवा अदाओं को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यूट्यूब पर पूनम के BayWatch With Poonam Pandey नाम के इस वीडियो को Poonam Pandey Videos नाम के अकाउंट से लगाया गया है. बीते दिन लगे इस वीडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. अभी तक वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

पूनम पांडे ने फैंस के लिए क्या किया है, आप ये जान लें की वे हाल ही में मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। ट्रिप पर गईं पूनम लगातर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहीं। तस्वीरों से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने ट्रिप को खूब एंजॉय किया।

उनपर ट्रिप की ऐसी खुमारी रही कि वे इससे उबर नहीं पा रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि पूनम ने अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर खुद बताया था. पूनम पांडे ने अपनी एक तस्वीर इंस्टग्राम पर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा कि वे इतनी बुरी तरह से अपनी पिछली ट्रिप मिस कर रही हैं कि वे अभी से अपना अलगी ट्रिप प्लान कर रही हैं.

आपकी प्रतिक्रिया