नमक की कमी अफवाह : पासवान,केजरीवाल,अखिलेश

Publsihed: 11.Nov.2016, 23:51

नई दिल्ली. केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने देश में नमक खत्म होने की खबर पर कहा है कि नमक की कोई कमी भारत में नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश की जा रही है.

पासवान ने कहा, 'देश में नमक की कोई कमी नहीं है, दाम भी नहीं बढ़े हैं, कोई केंद्र सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहा है. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ राज्य सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.'

सिसोदिया ने कहा- यह अफवाह है

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा है कि देश में नमक की कमी नहीं है, अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए.

केजरीवाल बोले, यह सरासर गलत है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा है कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि नमक खत्म हो गया है, लेकिन यह सरासर गलत है.केजरीवाल ने कहा कि नमक की कोई कमी नही है. कोई नमक की जमाखोरी करेगा तो सरकार बख्शेगी नही.

अखिलेश बोले, अफवाहों पर ध्यान न दें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी कहा है कि राज्य में नमक की कोई कमी नहीं है, अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए.इसके साथ ही अखिलेश ने कालाबाजारी करने वाले और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए मुख्य सचिव और अन्य संबंधित अधिकारियों को आदेश दिया है.

बता दें कि देश में नमक खत्म होने की अफवाह फैलते ही लोगों की भीड़ दुकानों के सामने जमा हो गई है. लोग थैली भर-भर कर नमक खरीद रहे हैं. इतना ही नहीं कानपुर के घंटाघर पर एक शख्स की दुकान से नमक लूट लिया गया है.

आपकी प्रतिक्रिया