ब्रिटेन में चल रहा है पाकिस्तान का सेक्स जेहाद

Publsihed: 11.Dec.2017, 20:50

लंदन। ब्रिटेन में इस समय एक ऐस गैंग सक्रिय है जो गोरी लड़कियों को फंसाकर उनके साथ गैंगरेप करते हैं। साथ ही लव जिहाद जैसे कदम भी उठाते हैं। इस स्‍तब्‍ध करने वाले मामले का खुलासा किया है ब्रिटेन के एंटी-एक्सट्रिमिज्म थिंक-टैंक की रिपोर्ट ने। इसमें कहा गया है कि पाकिस्तान मूल का एक गैंग श्वेत लड़कियों को शराब और ड्रग्स देकर उनके साथ बलात्कार और यौन उत्पीडन कर रहे हैं। रिपोर्ट यह भी कहा गया है कि यह गैंग 2005 से सक्रिय है।

नेशनल क्राइम एजेंसी चाइल्ड एक्सप्लोइटेशन एंड ऑनलाइन प्रोटेक्शन कमांड (CEOP) के अनुसार इस गैंग का शिकार गोरी लड़किया ही हुई है। जिनके दोषी अधिकतर पाकिस्तानी मूल नागरिक रहे हैं। वहीं एक दूसरी संगठन ‘ग्रुप बेस्ट चाइल्ड सेक्सुअल एक्सप्लॉइटेशन: डिजेक्टिंग ग्रुमिंग गैंग्स’ की माने तो अभी तक इसकी चपेट में लगभग पूरा यूके आ चुका है।

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि अब तक 264 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे यह साफ होता है कि इनके जाल पूरे यूके में फैले हुए। क्‍योंकि इनके माध्‍यम से जो जानकारी मिले है वो इस ओर इशारा कर रहे हैं। साथ ही मिले आरोपियों से ही इस बात की पुष्‍टी हो पाई है कि ये सभी गोरी लड़कियों को अपनो शिकार बनाते थे ।

आपकी प्रतिक्रिया