जैश के चारो आतंकी पाक से आए थे: डीजीएमओ

Publsihed: 18.Sep.2016, 23:32

उरी सेक्‍टर में आतंकी हमले को लेकर डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन रणबीर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा है कि मारे गए आतंकवादियों से जो सामान मिला है वो पाकिस्तान का है और चारों आतंकी कुख्यात संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हैं।

उरी सेक्‍टर में आतंकी हमले

डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन रणबीर सिंह ने कहा कि मारे गए आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बने हथियार मिले हैं। मैंने पाकिस्तान के डीजीएमओ से बात की है और अपनी गहरी चिंता से अवगत करा दिया है।इसके साथ ही लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने मिले हथियारों और सामानों की जानकारी देते हुए कहा कि चार एके-47 राइफल, चार अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर्स और कुछ दूसरे ऐसे हथियार मिले हैं, जिनका इस्तेमाल जंग के दौरान होता है।

रणबीर सिंह कहना का कहना है कि आतंकियों ने आग लगानेवाले गोला बारूद और छोटे हथियारों से हमले किए, जिस से सेना के तंबू में आग लग गई और नुकसान ज्यादा हुआ। इस हमले से देश गुस्से में और सेना भी उनके जज्बात को समझती है। इसिलए रणबीर सिंह ने देश को भरोसा दिलाया कि सेना किसी भी तरह के हमले का माकूल जवाब देने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि भारतीय सेना हर साजिश का मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और किसी भी स्थिति में दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

आपकी प्रतिक्रिया