पाक ने कबूतर के हाथ भेजी धमकी की चिठी

Publsihed: 02.Oct.2016, 17:18

उरी हमले का बदला लेते हुए भारत की ओर से हुए सर्जिकल स्ट्राइक का भले ही पाकिस्तान खंडन कर रहा है, लेकिन पाक से आ रही ताज़ा धमकियो से जाहिर है कि वे बदला लेने के लिए तिलमिला रहे हैं. पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में आतंकी अगल अलग तरीके से आतंक फैलाने के सन्देश भेज रहे हैं.अभी पंजाब के करतारपुर में गुब्बारों में लगे पर्चे मिले थे तो अब पठानकोट के सरहदी इलाकों में सेना ने एक कबूतर पकड़ा है. इस कबूतर के पैर में आतंकवादियो की धमकी भरी एक चिट्ठी बंधी है।

कबूतर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने सन्देशवाहक के रूप में भेजा है. कबूतर के पैर में एक चिट्ठी बंधी है. इस चिट्ठी में लिखा है कि मोदी, पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा लड़ने के लिये तैयार है। कश्मीर पर जुल्म का बदला लिया जाएगा. ये अब 1971 वाला पाकिस्तान नहीं है. - लश्कर-ए-तैयबा

बता दें कि भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से छोड़े गए कुछ गुब्बारे भी भारत के पंजाब में पहुंचे थे, जिनपर टेप से उर्दू में लिखकर पर्चे चिपकाए गए थे। इन पर्चों पर बदला लेने की बात लिखी गई थी। ये पर्चे पंजाब के कई जिलों में मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। गुब्बारों में कुछ पठानकोट, दीनानगर, तो कुछ फरीदकोट के करतारपुर तक पहुंचे।

आपकी प्रतिक्रिया