राजनाथ सिंह बोले पाक का एक ही एजेंडा :आतंकवाद

Publsihed: 17.Oct.2016, 14:46

चंडीगढ़ : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर आतंकवाद को लेकर पाकिस्‍तान पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि भारत में आतंकवाद फैलाने में पाकिस्‍तान जुटा हुआ है और उसका एक सूत्री एजेंडा भारत में आतंक को बढ़ाना है।

गृह मंत्री ने कहा कि पाकिस्‍तान दूसरों का भला नहीं चाहता है और भारत को अस्थिर करने की साजिश रच रहा है। पाकिस्तान अपनी पूरी ताकत से भारत में आतंकवाद तथा आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने में जुटा है। आज हालात ये है कि पाकिस्‍तान अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अलग थलग पड़ता जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि यदि पाकिस्‍तान आतंक के खिलाफ लड़ाई में गंभीर हो तो हम उसे आतंक के समूल नाश में मदद करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उसका इरादा ऐसा नहीं है।

चंडीगढ़ में आज उत्तर भारतीय समाचार पत्रों के संपादकों की दो दिवसीय कांफ्रेस का उद्घाटन करते हुए राजनाथ ने कहा कि पाकिस्‍तान आतंकियों और फ्रीडम फाइटर के बीच फर्क को नहीं समझता है। पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देता है और जो सांप पालता है, वो उसे कभी न कभी डंसता ही है। राजनाथ सिंह ने सुरक्षा को लेकर खुलकर अपनी बात रखी। उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत-पाक के रिश्तों के बीच सबसे बड़ा रोड़ा खुद पाकिस्तान है।

आपकी प्रतिक्रिया