आतंकियो की सुरक्षा में नाकाम पाक फौज बौखलाई

Publsihed: 30.Sep.2016, 11:46

आतंकवादियो की सुरक्षा करने में नाकाम रही पाक फौज सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से बौखलाई हुई है.  पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी है . बीती रात अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से लगातार कई घंटों तक फायरिंग की गई है .सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए करीब 4 घंटे तक फायरिंग की गई है . ये फायरिंग रात 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक हुई है.

सेना ने सीमा पर से एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है जिसके पास से मारे गए हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की फोटो और कुछ कागज मिले हैं । हालांकि अब तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है । सेना इसे हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है । 

गुरूवार को नौशेरा में भी हुई थी फायरिंग .गौरतलब है कि वीरवार को भी पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमा पर फायरिंग की थी . प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 4 बजे पाकिस्तानी सेना की ओर से नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई थी . इस दौरान पाकिस्तानी सेना के जवानों ने भारतीय सीमा पर मोर्टार भी दागे थे. जिसके बाद सीमा पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया . जानकारी के मुताबिक नौशेरा में पाकिस्तानी सेना की ओर से सुबह 8.45 बजे तक रूक रूक कर फायरिंग की गई थी जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

वहीं बुधवार को पूंछ में भी एलओसी के सब्जियां सेक्टर में भी पाकिस्तान ने शाम 5 बजकर 55 मिनट पर दो पोस्टों को निशाना बना कर गोलाबारी शुरू की थी.इस दौरान पाक रेंजरों की ओर से मोर्टार दागे गए थे साथ ही यूएमजी गन से फायरिंग की गई थी , पाकिस्तान की ओर से हुए इस सीजफायर उल्लंघन में अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं मिली है।

 

 

आपकी प्रतिक्रिया