नहीं,बिहार में जंगलराज नहीं,पर एक और पत्रकार की हत्या

Publsihed: 12.Nov.2016, 12:48

सासाराम. जनता दल और उस के समर्थक बुद्धिजीवियो का दावा है कि बिहार में जंगल राज नहीं है. लेकिन सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद अब सासाराम में बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक और पत्रकार धर्मेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना शनिवार सुबह मुफस्सिल थाना के अमरा तालाब में घटी.धर्मेंद्र कुमार पत्रकार होने के साथ-साथ राज्यस्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी भी थे.

धर्मेंद्र कुमार पटना समेत कई राज्यों में वह फुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके थे. रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह वे अपने घर के पास ही चाय की दुकान में चाय पी रहे थे. तभी बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने धर्मेंद्र कुमार के सीने में गोली दाग दी और भाग गए. 

स्थानीय लोगो ने आनन फानन में धर्मेंद्र कुमार को सासाराम के सदर अस्पताल ले गए. वहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ उसके बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. लेकिन धर्मेंद्र कुमार की रास्ते में ही मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापामारी कर रही है लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

इस घटना के बाद बिहार के पत्रकारों में भारी गुस्सा है. सभी पत्रकार ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह सही ढंग से कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला पत्थर माफिया से भी जुड़ा भी बताया जा रहा है क्योंकि धर्मेंद्र कुमार काफी पहले से ही करवंदिया-गोपी बिगहा में अवैध खनन को लेकर समाचार संकलन किया करते थे.

आपकी प्रतिक्रिया