बडी खबर: अमरेंद्र लडेंगे बादल के सामने

Publsihed: 14.Jan.2017, 16:40

Capt.Amarinder Singh ✔@capt_amarinder

Have decided to fight Punjab Elections 2017 from Lambi. Will make it official soon

4:06 PM - 14 Jan 2017

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने ट्विट किया है कि उन्होने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सामने लम्बी हल्के से चुनाव लडने का फैसला किया है. उन्होने ट्विट में लिखा है कि सम्बम्ध में शीघ्र ही आधिकारिक घोषणा हो जाए गी. हा;लांकि कांग्रेस की ओर से जारी आधिकारिक सूची में उन का नाम पहले से उन की पुरानी पटियाला शहर से घोषित किया जा चुका है.

राजनीतिक हल्को में आश्चर्य प्रकट किया जा रही, क्योंकि अकाली दल ने जनरल जे.जे.सिंह कओ अमरेन्द्र सिंह के सामने अपना उम्मेंदवार घोषित कर दिया है. जंरल जे.जे.सिंह ने बाकायदा पटियाला में प्र्चार भी शुरु दिया है, उन्हे पटियाला में पद यात्रा के समय गजब का समर्थन मिला है, जिस से अमरेंद्र सिंह को घबराहट महसूस हुई है और उन्होने बादल से खुन्नस निकालने के लिए लम्बी हल्के से चुनाव लडने का मन बनाया है, ताकि अगर वह हार भी जाए, तो भी हाई कमान उन्हे शहीद समझे. 

आप ने पहले ही दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह को प्रकाश सिंह बादल के सामने चुनाव लडवाने का एलान कर दिया है. जरनैल सिंह ने पंजाब की वोटर लिस्ट में नाम जुडवाने के लिए विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.

इस बीच खबर है कि नवजोत सिंह द्सिद्धु अमृतसर से चुनाव लडेंगे. 

आपकी प्रतिक्रिया