अखिलेश की पुलिस का बदरंग चेहरा

Publsihed: 05.Jan.2017, 22:04

मुरादाबाद। एक युवती ने अपने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था . लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया , उल्टा युवती के ससुराल वाले उस के मायके में जा कर धमकियां देने लगे. इसी डिप्रेंशन में आकर युवती के पिता ने जहर खा लिया. उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों ने आनन फानन में उपचार के लिये दिल्ली रोड स्थित सांई अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर लडकी के पिता का उपचार चल रहा है.

मुरादाबाद के  कमला विहार गणेश कालोनी निवासी जोगेन्द्र सिंह के पुत्र कृष्णपाल की बेटी साक्षी ने पड़ोस में रहने वाले सुरेन्द्र पुत्र राजीव के साथ 7 अप्रैल को कोर्ट मैरिज की थी. शादी के बाद ससुरालियों ने दहेज की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिया, तबसे युवती मायके में रह रही थी. युवती ने महिला थाने में ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज करा रखा है। तो वहीं कटघर थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज है.

पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही और ससुराली युवती के घर आकर उसे धमका रहे है. इसी डिप्रेशन में आकर युवती के पिता जोगेन्द्र सिंह ने जहर खा लिया, जिन्हें उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपकी प्रतिक्रिया