मोदी को शादी का न्योता

Publsihed: 03.Dec.2016, 20:38

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी हेजल कीच से हो चुकी हैं अब टीम में शादी करने का अगला नंबर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का लगने जा रहा है. शादी की तैयारियों में व्यस्त ईशांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शादी का निमंत्रण दिया है.

इससे पहले युवराज सिंह भी अपनी मां के साथ पीएम मोदी से मिले थे और शादी का निमंत्रण दिया था. लेकिन मोदी उस विवादास्पद शादी पर नहीं गए थे, कयोंकि खुद युअवराज के पिता शादी में नही आये, लेकिन इशांत की शादी पर मोदी जरूर जाएंगे, क्योंकि लडकी वाराणसी की है, मोदी वाराणसी के सांसद हैं, इस नाते मोदी मायके वाले लगते हैं, और उपर से यूपी के चुनाव सिर पर हैं.

ईशांत 9 दिसंबर को दिल्ली में बॉस्केट बॉल खिलाडी प्रतिमा सिंह से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की सगाई 19 जून को हुई थी. ईशांत की मंगेतर प्रतिमा मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं. ईशांत की शादी दिल्ली में होगी वहीं कुछ रस्में वाराणसी में भी होंगी. इस बीच ईशांत और प्रतिमा ने प्रधानमंत्री के पार्लियामेंट हाउस स्थित कार्यालय पहुंच कर शादी का निमंत्रण दिया.

पहले दोस्ती फिर प्यार

ईशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्केट बॉल मैदान पर हुई थी. जहां पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई.  वह इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की खिलाड़ी हैं. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई की है. उन्होंने 2010 एशियन खेलों में भी हिस्सा लिया है. 

'सिंह सिस्टर्स'

प्रतिमा की चार बहनें भी हैं और बाकी बहनें भी बास्केटबॉल खेलती हैं. इस वजह से बहनों को बास्केटबॉल की फील्ड में 'सिंह सिस्टर्स' के नाम से जाना जाता है. वहीं उनका छोटा भाई विक्रांत सिंह नेशनल स्तर का फुटबॉल खिलाड़ी है.

आपकी प्रतिक्रिया