शर्लिन ने बोल्डनेस में सना खान को पीछे छोडा

Publsihed: 04.Nov.2016, 22:58

अपकमिंग फिल्म ‘वजह तुम हो’ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के ट्रेलर और गाने में अबतक एक्ट्रेस सना खान के बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज देखे गए हैं. लेकिन आज इस फिल्म के रिलीज हुए एक नए गाने में कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बोल्डनेस के मामले में सना खान को भी पीछे छोड़ दिया है.

हेट स्टोरी-2 और हेट स्टोरी- 3 के डायरेक्टर विशाल पांड्या की आने वाली फिल्म ‘वजह तुम हो’ का नया गाना ‘दिल में छुपा लूंगा’ रिलीज हो गया है. यह गाना एक्टर रजनीश दुग्गल और शर्लिन चोपड़ा पर बेहद ही बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है.

‘दिल में छुपा लूंगा’  टाइटल वाला ये गाना दरअसल 70 के दशक में आई देव आनंद और ज़ीनत अमान की फिल्म के गाने ‘ ऐसे ना मुझे तुम देखो’ का रीमेक है। बस फ़र्क ये है कि इसमें न्यूडिटी की हदों को लांघने की कुछ ज्यादा ही कोशिश की गई है और साथ ही शर्लिन चोपड़ा और रजनीश दुग्गल के कुछ हॉट सीन भी हैं.

देखे वीडियो- 

फिल्म का ट्रेलर ये साफ कर देता है कि ये एक थ्रिलर फिल्म है, जो लव, सेक्स, रोमांस, मार-धाड़ और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में सबसे बड़ा चेहरा शरमन जोशी का है जो थ्री इडियड्स जैसी शानदार फिल्म का प्रमुख हिस्सा रहे हैं. उसके अलावा बिग बॉस फेम सना खान भी इस फिल्म में हैं. यह फिल्म इसी साल दो दिसंबर को रिलीज हो रही है.

आपकी प्रतिक्रिया