बेटे ने मा का गला घोंट दिया

Publsihed: 29.Sep.2016, 12:00

मां बच्चे का रिश्ता दुनिया में हर रिश्तों से ऊपर माना जाता है। लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल है जो इन सब दावों को मुंह चिढ़ाता नजर आएगा। इस वीडियो को देखकर किसी का दिल दहल जायेगा। मुंबई के अंधेरी के इस वीडियो में बूढी मां के साथ बेटे-बहू ने ऐसे हैवानियत की देखकर आप की रूह कांप जाए।

बूढी मां को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करना चाहता था उजो वीडियो वायरल हुआ है उसमें पूरा परिवार बुजुर्ग औरत को मिलकर मारने में लगा हुआ है। बेटा उसका गला दबा रहा है, पोती खड़ी होकर तमाशा देख रही है। बहू वीडियो बनाने में लगी है और 80 वर्ष की लाचार मां अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। वीडियो में बूढी मां दिख रही है। उसका बेटा दिख रहा है औऱ जिसने कैमरे से वीडियो बनाया,वह उस की बहू है.

 

बेटा चादर के फंदे से बूढी मां का गला घोंटने की कोशिश कर रहा है।बूढी मां अपने आपको को अपने ही बेटे से छुड़ाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। वीडियो बना रही महिला खीझ उतारते हुए कह रही है कि ये कितनी जिद्दी है। जुल्म बढ़ता जा रहा है। मां फर्श पर छटपटा रही है।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मां और बेटा दोनों भरपूर कोशिश कर रहें हैं एक मारने के लिए तो दूसरा अपने आपको बचाने के लिए। बेटा मां की हिम्मत के आगे हारने लगता है। वो किसी से कहता है कि छुरी लेकर आओ। ( कतरन )

आपकी प्रतिक्रिया