मुलायम ने फिर किया पार्टी मुख्यालय पर कब्जा

Publsihed: 08.Jan.2017, 15:36

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव  और सीएम अखिलेश यादव का झगड़ा अब जोर-अजमाइश तक पहुंच गया है. मुलायम सिंह ने दिल्ली आने से पहले उन्होंने सपा कार्यालय के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में ताला लगवा दिया है.

इतना ही नहीं मुलायम ने  राष्ट्रीय अध्यक्ष के कमरे से अखिलेश यादव की नेम प्लेट हटाकर खुद की लगवा दी और  प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की भी नेम प्लेट भी उखाड़कर शिवपाल यादव की तख्ती टांगवा दी.

इसके साथ ही मुलायम ने सभी कमरों में ताला लगवा दिया है और अपने ओएसडी सहित वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को आदेश दिया है कि बिना उनके आदेश के कोई भी ताला नहीं खोला जाएगा.

आपको बता दें कि अधिवेशन में अखिलेश यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित होने के बाद यह पहला मौका था जब मुलायम सिंह यादव पार्टा कार्यालय पहुंचे थे.

उनके साथ शिवपाल यादव भी मौजूद थे. दोनों नेताओं को किसी भी ने भी रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. मुलायम और शिवपाल काफी देर तक कार्यालय में बैठे रहे उसके बाद वहां पर अखिलेश और नरेश उत्तम की नेम प्लेट उखाड़वा कर अपने नाम की प्लेटें लगवा दीं.

दोनों कमरों में ताला जड़वाने के बाद आदेश दिया कि कोई भी उनकी बिना इजाजत के ताला नहीं खोलेगा इसके बाद दोनों नेता

दिल्ली के लिए रवाना हो गए. जहां वह सोमवार को दोपहर 12.45 बजे चुनाव आयोग से मिलकर पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर दावा ठोकेंगे.

पार्टी कार्यालय में नेम प्लेट हटाकर कमरों में ताला लगावाने के मुलायम के फैसले पर अब तय है कि समाजवादी पार्टी में अब पूरे तरह से कब्जे की जंग शुरू हो गई है. 

आपकी प्रतिक्रिया