उम्मींद के मुताबिक ही मायावती हुई सर्वाधिक परेशान

Publsihed: 10.Nov.2016, 15:05

लखनऊ। उम्मींमींद के मुताबिक ही मायावती को 1000 और 500 के नोट बंद किए जाने पर सब से ज्यादा परेशानी हुई है, चुनाव से पहले टिकटे बेचने के लिए कुख्यात मायावती के पास सर्वाधिक कैश होने की बात कही जाती है.मुख्यमंत्री बनने के बाद मायावती ने अरबो रुपए की सम्पति खरीदी है.

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने देश में 500 व 1,000 रुपये के नोट बंद करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को आर्थिक आपातकाल करार देते हुए कहा कि उनकी नीयत साफ नहीं है.बसपा अध्यक्ष ने गुरुवार सुबह पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश की सीमा पहले की तरह ही असुरक्षित है. मोदी सरकार से जनता मायूस है. सरकार का ध्यान किसानों की ओर न जाकर देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियो की ओर है.

बसपा प्रमुख ने कहा कि लोगों का चुनाव से ध्यान हटाने के लिए बड़े नोटों को बंद करने का कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा, “मोदी ने गरीबों के बारे में नहीं सोचा है। इससे भाजपा को आर्थिक मजबूती मिली है। अभी तक विदेश से कालाधन नहीं आया है। नोट के बंद होने के बाद से हर तरफ हाहाकार मच गया है। प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले से आम जनता के दैनिक कार्य प्रभावित हुए हैं।”

 

आपकी प्रतिक्रिया