भाजपा मुझ पर हमला कर अपना ही नुकसान करेगी : मायावती

Publsihed: 27.Dec.2016, 12:03

मायावती ने आज लखनऊ में भाजपा और केंद्र सरकार पर कडे प्रहार किए. कल खुलासा हुआ था कि  मायावती ने नोटबंदी के बाद पिछले 45 दिन में मायावती ने बसपा के बैंक खाते में 104 करोड रुपए कैश जमा करवाए. उन्होने मीडिया पर भी कडे प्रहार किए, जिस ने कल और आज उन्हे बदनाम करने की खबरे चलाई. मायावती ने कहा कि भाजपा उन पर जितने ज्यादा हमले करेगी, उस क्ला उतना ही लाभ बसपा को होगा.

उन्होने कहा कि सरकार ने नोटबंदी का फैसला बिना तैयारी के किया, जिस का सब से पहले 10 नवम्बर को उन्ही ने विरोध किया था, जबकि बाकी दल बाद में विरोध में सामने आए. उन्होने कहा कि इसी लिए भाजपा उन से बदला लेना चाहती है. माया वती ने माना कि 100 करोड का कैश सवा दो महीने उन के घर पर पडा रहा था.

उन्होने कहा कि नोटबंदी से होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है. कल मेरी प्रेस कांफ्रेंस के बाद भाजपा की नींद हराम हो गई थी , इस लिए मेरे खिलाफ मीडिया में अभियान चलाया गया और बीएसपी की ओर से बैंक में जमा किए गए पैसे पर खबर फैलाई, उन्होने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने अपने नियमो के तहत ही बैंको में पैसा जमा करवाया. 

उन्होने कहा कि चुनावो को ध्यान में रख कर सारा पैसा देश भर से इकठा किया गया था  , जिसे 31 अगस्त को  बडे नोटो में बदल कर दिल्ली लया गया था, लेकिन  मैंने उन्हे कहा कि मेरे दिल्ली आने के बाद पैसा जमा करवाएंगे. इसी बीच नोटबंदी का फैसला आ गया, पार्टी का पैसा है, उसे हम फैंक दे क्या. बीएसपी ने अपने नियमो के अनुसार हमेशा की तरह ही पैसा जमा करवाया. कुछ मीडिया वाले मेरी और बीएसपी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है

हमेशा कि तरह मायावती ने कहा कि यह मीडिया की दलित विरोधी मानसिकता का सबूत है क्योकि कि बाकी दलो ने भी पैसा जमा करवाया , लेकिन उन की खबरे नहीं दिखाते. यह केंद्र सरकार और मीडिया की साजिश है कि मायावती यूपी में सत्ता में न आ जाए. यदि  इन में थोडी सी ईमानदारी और सच्चाई है तो मोदी अपनी पार्टी का बैंक में जमा करवाया पैसा और , दूसरी  जगह लगाए गए पैसा का खुलासा करे, यह भाजपा की दलित विरोधी मानसिकता का सबूत है

उन्होने कहा कि कांशी राम के देहांत के बाद उन का भाई उन के साथ रहता है. मायावती ने कहा : 'मेरे भाई आनंद कुमार ने भी आयकर नियमो के अनुसार ही बैंक मे पैसा जमा करवाया है. ल्रेकिन सरकार मुझे बदनाम करने के लिए मीडिया का दुरुपयोग कर रही है.

उन्होने कहा कि अब भाजपा ने मेरे सहयोगियो को भी परेशान करना शुरु कर दिया है, लेकिन इन्हे कोई लाभ नहीं होगा. जब भी चुनाव होता है ये लोग मायावती के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाना शुरु कर देते  है. उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय और बाद में भी अमित शाह ताज प्रक्ररण को ले कर मुझ पर आरोप लगाते रहते हैं. अब उन की सरकार है. करवाए जांच .उन्होने सफाई देते हुए कहा कि ताज कारिडोर का प्रोजेक्ट सिर्फ 175 करोड का प्रोजेक्ट था, बसपा के शासन काल के समय सिर्फ 17 करोड का काम हुआ, वह भी केंद्र सरकार की एजेंसी ने किया. अगर कोई घपला हुआ, तो तब की भाजपा सकार ही जिम्मेदार है.

मायावती ने कहा कि 2007 में जब केंद्र में भाजपा की सरकार थी (  जबकि तब केन्द्र में यूपीए की सरकार थी . ) 2007 में भी इन्होने इस से भी ज्यादा घिनोनी हरकते मेरे खिलाफ की थी , लेकिन तब यूपी की जनता ने उन्हे पहली बार पूर्ण बहुमत दिया. उन्होने कहा कि इस बार भी भाजपा एंड कम्पनी को फायदा कम, नुकसान ज्यादा होगा. उन्होने कहा कि 2007 में भाजपा ने मेरे खिलाफ आय से अधिक सम्पति का केस बनाया , लेकिन जनता ने इन के आरोपो को नकारते हुए 2007 में जनता ने मुझे पहली बार बहुमत में लाई, जनता इस बार भी पूर्ण बहुमत से मेरी सरकार बनानए वाली है.

उन्होने कहा कि भाजपा वाले मेरी कल की प्रेस कांफ्रेंस हे बुरी तरह हिल गए हैं. इस लिए कल उन्होने यह बैंक वाली हरकत की, इस का मुझे फायदा होगा. मेरे लिए सोने पर सुहागा है. मुझे राजनीतिक फायदा होगा, मै आभार प्रकट करती है. अगर नोटबंदी की तरह कोई और काम कर देते हैं तो मेरी कम खर्चे में सरकार बन जाएगी. 

आपकी प्रतिक्रिया