अरबाज़ और मलाइका ने कोर्ट में फाइल किया डिवोर्स

Publsihed: 19.Nov.2016, 15:34

बॉलीवुड के पॉवर कपल अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान के तलाक की खबर इस साल की शुरुआत से ही चल रही है. तमाम अटकलों के बाद आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. पिछले हफ्ते दोनों ने अपने वकीलों के साथ मिलकर डिवोर्स फाइल कर दिया है.

दो बडे कारण

1.मलाईका फाइनंशियली स्वतंत्र नहीं थी.

2. अरबाज़ और उनका परिवार चाहता था वह अब घर ही बैठे.

दोनों के तलाक लेने की खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्योंकि इसी साल मार्च में अपना सेपरेशन अनाउंस करने के कुछ हफ्तों बाद ही यह खबर आई थी कि अब दोनों डिवोर्स नहीं लेंगे. दोनों की फैमिली इस मामले में सुलह की कोशिशें कर रही हैं. इसके साथ ही दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ भी देखा गया था.हाल ही में दोनों ने अपनी मैरेज़ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जहां वो डिनर डेट पर स्पॉट किए गए। ऐसे में लगा कि दोनों के बीच अब सब सामान्य हो गया है लेकिन अचानक तलाक की खबर से सबको हैरान कर दिया. 

मार्च में पॉपुलर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए तभी से इनके अलग होने का कयास लगाया जा रहा था. मलाइका और अरबाज की शादी को 23 साल हो चुके हैं और दोनों का 13 साल का एक बेटा अरहान है। मलाइका ने अपने बेटे की वजह से अरबाज़ के साथ पैचअप किया था, लेकिन लगता है बात कुछ बनी नहीं.

आपकी प्रतिक्रिया