कुमार विशवास ने किया प्रियंका पर तीखा प्रहार

Publsihed: 02.Jul.2017, 14:20

नई दिल्ली | देश में हाल के दिनों में हुए भीड़ द्वारा लोगों को जान से मारने की घटनाओं पर प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान पर आप नेता कुमार विश्वास ने पलटवार किया है। कुमार ने कहा, ' मौसमी नेताओं का खून मौसम और अपने लिए हितकर घटनाओं को देखकर ही खौलता है। 1984 के दंगों को लेकर प्रियंका का खून क्यों नहीं खौला?' ट्रेन में जुनैद हत्याकांड, बिहार में बीफ ले जाने के शक में भीड़ का हमला, कश्मीर में डीएसपी की हत्या घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए प्रियंका गांधी ने शनिवार को नेशनल हेराल्ड स्मारक के लांच पर कहा था कि देश में लिंचिंग की घटनाओं को देखकर खून खौल उठता है। 

प्रयंका गांधी ने कहा था , “मेरे विचार भी पूरी तरह से वही हैं इनसे मुझे बेहद गुस्सा आता है, जब मैं ऐसी चीजें टीवी या इंटरनेट पर देखती हूं तो मेरा खून खौलने लगता है। मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। मुझे लगता है कि इससे सही सोच वाले हर एक व्यक्ति का खून खौलना चाहिए।”

इस पर कुमार विश्वास ने रविवार को कहा कि लोकतंत्र में इतने वर्ष की आजादी के बाद सड़क पर इस तरह लोग समूह, जाति, धर्म और खाने पीने की पसंद के कारण मारे जाते हों, लेकिन राजनीतिक दलों का जो खून है वह मौसमी नेताओं का खून अपने लिए हितकर घटनाओं पर ही खौलता है। कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि 1984 के घटनाओं पर भी प्रियंका का खून खौलना चाहिए था। गांधी परिवार का खून खौलना चाहिए था।

विश्वास ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी प्रियंका गांधी जैसी मौसमी नेता का खून उबल रहा है। राहुल अभी-अभी नानी के घर से लौटे हैं। अब उनका भी खून खौलने लगेगा। 
आप नेता ने तंज कसा, 'दोनों भाई बहनों ने समय अंतराल बांट रखा है कि इनका जुलाई में खून खौलेगा उनका खून जून में खौलेगा।' 

 

आपकी प्रतिक्रिया