काफिला रुकवा कर मोची को गले लगाया खट्टर ने

Publsihed: 11.Nov.2017, 16:46

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के काफिले में उनके साथ चल रहे लोग उस समय स्तब्ध रह गए जब कुरुक्षेत्र के नजदीक स्थित शाहाबाद शहर से गुजरते वक्त उन्होंने अपना काफिला एक मोची के लिए रुकवा लिया। केवल इतना ही नहीं, मनोहर लाल खट्टर ने अपनी गाडी से नीचे उतरकर मोची के हालचाल भी लिए और साथ ही 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, एक कार्यक्रम से लौटते वक्त शाहाबाद शहर में प्रताप मंडी चौक पर उनकी नजर एक मोची पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने तुरंत अपना काफिला रोकने का आदेश दे दिया और फिर उससे मिलने के लिए गाड़ी से उतर पड़े। अजमेर सिंह नाम के इस बुजुर्ग मोची का हालचाल लेने के बाद मनोहर लाल ने ऐच्छिक निधि से 50 हजार रुपये की सहायता प्रदान की।मदद के अलावा मुख्यमंत्री ने अजमेर सिंह को गले भी लगाया। उन्होंने अजमेर को आश्वासन दिया कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उनके दोनों पोतों को उचित शिक्षा मिले।

मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आज शाहबाद में बुजुर्ग अजमेर जी से मिलकर उनका हालचाल पूछा, अजमेर जी लोगों के जूते ठीक करके दो पोतों की जिम्मेदारी भी सम्भालते हैं। ऐच्छिक निधि से उन्हें 50 हज़ार रु। की मदद दी। बच्चों की शिक्षा हेतु अलग से प्रबन्ध किये जायेंगे।’

आपकी प्रतिक्रिया