जयललिता पानी की कमी के कारण बीमार

Publsihed: 23.Sep.2016, 12:37

कर्नाटक तमिलनाडू को पानी नहीं दे रहा, और इधर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता शरीर में पानी की कमी के कारण बीमार पड गई हैं और उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.जहां शुक्रवार को उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जयललिता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जयललिता के समर्थक उनके ठीक होने की कामना कर रहें हैं और कर्नाटक में आज विधान सभा का विशेष सत्र बुलाया गया है, जिस में तमिलनादू को पानी देने सम्बंधी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ प्रस्ताव पास कर के न्यायपालिका के साथ टकराव शुरु किया जाएगा. 

इधर जय ललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल प्रशासन ने एक बयान में कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री को बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत अभी स्थिर है। चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।  

वहीं राज्य सरकार द्वारा मीडिया में गुरुवार देर रात जारी एक प्रेस रीलीज में विश्वनाथन ने कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री को बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस बीच, तमिलनाडु सरकार के मंत्रियों सहित जयललिता के समर्थक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बड़ी संख्या में मंत्री व समर्थक अस्पताल के बाहर खड़े हैं।

आपकी प्रतिक्रिया